27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत की जीत पर बोले हॉकी कोच हरेंद्र सिंह, ”हमारा विश्व कप अब शुरू हुआ है”

भुवनेश्वर : भारत के मुख्य कोच हरेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि उनके लिये पूल मैच चार देशों का टूर्नामेंट था और असली विश्व कप तो अब शुरू हुआ है जिसमें मेजबानों ने यहां कनाडा को 5-1 से हराकर सीधे क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया. हरेंद्र ने कहा, जो मेरे कमरे में गये होंगे, […]

भुवनेश्वर : भारत के मुख्य कोच हरेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि उनके लिये पूल मैच चार देशों का टूर्नामेंट था और असली विश्व कप तो अब शुरू हुआ है जिसमें मेजबानों ने यहां कनाडा को 5-1 से हराकर सीधे क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया.

हरेंद्र ने कहा, जो मेरे कमरे में गये होंगे, वे जानते हैं कि मैंने पहले ही अपने कमरे में लिख दिया है कि कौन क्वार्टरफाइनल में खेलेगा और कौन सेमीफाइनल में. मेरे लिये चार देशों का टूर्नामेंट खत्म हुआ है और विश्व कप अब शुरू हुआ है. उन्होंने कहा, क्वार्टरफाइनल से आप पदक की दौड़ में होते हैं.

इसे भी पढ़ें…

#HockeyWorldCup2018 : कनाडा को 5-1 से रौंदकर भारत सीधे क्वार्टर फाइनल में

असली टूर्नामेंट अगले मैच से शुरू होगा. हरेंद्र ने कहा कि भारतीय टीम शुरुआती दो क्वार्टर में गोल की कोशिश में बॉल को लेकर दौड़ रहे थे. उनहेांने कहा, हम फाइनल पास से चूक रहे थे, हम गोल के लिये दौड़ रहे थे. हमें इंतजार करना चाहिए था, बॉल की तरफ दौड़ नहीं सकते. मुझे लगता है कि पहले हाफ में हमने ज्यादा ही दौड़ लगायी.

इसे भी पढ़ें…

#HockeyWorldCup2018 : बेल्जियम ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराया

उन्होंने कहा, हम ज्यादा ही तेजी में थे. हमें इससे बचना होगा. हालांकि वह इस बात से निराश थे कि भारतीय टीम गोल गंवा बैठी. उन्होंने कहा, हम क्लीन-शीट रखने में असफल रहे और मुझे इससे बुरा लग रहा है. हरेंद्र ने कहा, गोल गंवाकर आप लय प्रतिद्वंद्वी को दे देते हो. इस क्लीन-शीट से प्रतिद्वंद्वी पर दबाव बनता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें