29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#HWC2018 : कनाडा दक्षिण और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला 1-1 से ड्रॉ

भुवनेश्वर : कनाडा और दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को यहां पुरुष हॉकी विश्व कप के पूल सी के अपने दूसरे मैच में 1-1 से ड्रॉ खेला. इससे दोनों टीमों का नाकआउट चरण में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार है. विश्व रैंकिंग में 11वें स्थान पर काबिज कनाडा को 15वीं रैंकिंग की दक्षिण अफ्रीका ने कड़ी टक्कर […]

भुवनेश्वर : कनाडा और दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को यहां पुरुष हॉकी विश्व कप के पूल सी के अपने दूसरे मैच में 1-1 से ड्रॉ खेला. इससे दोनों टीमों का नाकआउट चरण में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार है.

विश्व रैंकिंग में 11वें स्थान पर काबिज कनाडा को 15वीं रैंकिंग की दक्षिण अफ्रीका ने कड़ी टक्कर दी. दोनों टीमें पहले दो क्वार्टर में गोल करने में नाकाम रही. एनकोबिले एनटुली के शानदार रिवर्स स्टिक से किये गोल से दक्षिण अफ्रीका ने मैच के 43वें मिनट में गोल का खाता खोला.

इसे भी पढ़ें…

#HWC2018 : जर्मनी को कड़ी टक्कर देकर हारा पाकिस्तान

टीम हालांकि ज्यादा देर तक इस गोल का जश्न नहीं मना सकी और दो मिनट बाद ही कनाडा के कप्तान स्कॉट टप्पर ने पेनल्टी स्ट्रोक को गोल में बदलकर स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया. इसके बाद दोनों टीमें गोल करने के मौके तलाशते रहीं, लेकिन दोनों विरोधी टीम की रक्षापंक्ति को नहीं भेद सके.

इसे भी पढ़ें…

#HWC2018 : नीदरलैंड ने मलेशिया को 7-0 से रौंदा, हर्ट्जबर्गर ने दागा हैट्रिक गोल

इस ड्रॉ से दोनों टीमें नाकआउट दौर में क्वालीफाई करने की दौड़ में बनी हुई हैं. कनाडा की टीम अपने आखिरी पूल मैच में आठ दिसंबर को भारत से खेलेगी, जबकि दक्षिण अफ्रीका इसी दिन विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज बेल्जियम के खिलाफ मैदान पर उतरेगा.

इसे भी पढ़ें…

#HWC2018 : पहली आसान जीत के बाद भारत के सामने अब बेल्जियम की चुनौती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें