Advertisement

crime

  • Apr 15 2019 10:09AM
Advertisement

झारखंड के हजारीबाग में रामनवमी जुलूस में युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने घर में लगायी आग

झारखंड के हजारीबाग में रामनवमी जुलूस में युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने घर में लगायी आग

हजारीबाग : झारखंड की राजधानी रांची से 90 किलोमीटर दूर हजारीबाग जिला में रविवार की रात निकले रामनवमी जुलूस के दौरान कथित तौर पर अपराधियों ने एक युवक पर हमला कर दिया. युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी. सोमवार सुबह युवक का शव बरामद होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और हत्या के आरोपी के घर में आग लगा दी.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में मुठभेड़, में तीन माओवादी ढेर, जवान शहीद

युवक की पहचान विक्की नायक के रूप में हुई है. बताया जाता है कि रविवार की रात रामनवमी जुलूस के दौरान अपराधियों ने धारदार हथियार से विक्की नायक पर हमला कर दिया. घटनास्थल पर ही युवक की मृत्यु हो गयी. मृतक युवक विक्‍की नायक के शव को लोगों ने सोमवार सुबह देखा.


आरोप है कि रासायनिक पूजा समिति के जुलूस में शामिल अमर सिंह ने रविवार की रात विक्की पर हमला किया था, जिससे उसकी मौत हो गयी. विक्की की मौत से आक्रोशित लोगों ने हत्या के आरोपी अमर सिंह के घर में आग लगा दी.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के पूर्व मंत्री योगेंद्र साव ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर

स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी. दमकल गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement