32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

First Look : सामने आयी आईफोन 8 की तसवीर, जानें क्या होंगे इसके फीचर्स

नयी दिल्ली: सितंबर में लांच होने जा रहे एेपल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन- आईफोन 8 के बारे में पिछले कुछ समय से तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. कभी इस बात के दावे किये जाते हैं कि इसमें फलां फीचर होगा, तो कभी यह दावा होता है कि फलां फीचर नहीं होगा. लेकिन अब इन […]

नयी दिल्ली: सितंबर में लांच होने जा रहे एेपल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन- आईफोन 8 के बारे में पिछले कुछ समय से तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. कभी इस बात के दावे किये जाते हैं कि इसमें फलां फीचर होगा, तो कभी यह दावा होता है कि फलां फीचर नहीं होगा.

लेकिन अब इन अफवाहों को विराम देते हुए हम आपको बताते हैं कि आईफोन 8 की फाइनल तसवीर सामने आ चुकी है. सितंबर महीने में होनेवाली इसकी लांचिंग के पहले ही नये आईफोन को लेकर टेक जगत में खासी चर्चा छायी हुई है.

इस बीच आईफोन 8 को लेकर आयी लेटेस्ट लीक के मुताबिक एेपल का नया आईफोन8 कंपनी के लेटेस्ट ओएसआइओएस 11 पर चलता नजर आ रहा है. नये आईफोन 8 की बात करें तो इसका फ्रंट पैनल तसवीर में नजर आ रहा है.

इस तसवीर के आधार पर टेक जगत के पंडित यह अनुमान लगा रहे हैं कि आने वाले आईफोन 8 में ग्लास बैक, बेजललेस डिस्प्ले दिया जायेगा. यही नहीं, इस तसवीर में आईफोन 8 में होमबटन की गैरमौजूदगी का साफ मतलब यह निकाला जा रहा है कि आईफोन 8 इंबेडेड होम बटन सेंसर के साथ आयेगा.

बताते चलें कि एेपल अपने नये आईफोन के साथ ही अपने 10 सालों का जश्न मनाने जा रहा है. ऐसे में इस बार का आईफोन कई नये और रिडिजाइन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकता है.

बहरहाल, लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन 8 में चार्जिंग पैड भी होगा जिसकी मदद से वायरलेस चार्जिंग की जा सकेगी. इसके अलावा आईफोन 8 को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें एज-टू-एज 5.1 इंच का डिस्प्ले होगा.

इसमें कर्व्ड ग्लास बैक बॉडी और वायरलेस चार्जिंग दी जा सकती है. इस बार कंपनी अपने सिग्नेचर होम बटन को भी स्मार्टफोन से हटा सकती है. रही बात इसकी कीमत की, तो इसे लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आईफोन 8 का बेसिक मॉडल 1000 डॉलर यानी लगभग 65,000 रुपये से उपलब्ध होगा.

अब Apple का आईफोन आपकी पहुंच में! जानें क्या है पूरी खबर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें