24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नक्सलियों के खिलाफ एक्शन मोड में DGP, कहा – दिसंबर 2017 तक उग्रवादियों का समूल नाश

undefinedundefinedundefined धनबाद : झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय इन दिनों राज्य के उग्रवाद प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं. डीजीपी डीके पांडेय तोपचांची पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग झारखंड में विकास रोक रहे हैं उन्हें जिंदा रहने का कोई हक नहीं हैं. ज्ञात हो कि पिछले […]

undefinedundefinedundefined

धनबाद : झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय इन दिनों राज्य के उग्रवाद प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं. डीजीपी डीके पांडेय तोपचांची पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग झारखंड में विकास रोक रहे हैं उन्हें जिंदा रहने का कोई हक नहीं हैं. ज्ञात हो कि पिछले दिनों तोपचांची से सटे हरिहरपुर थाना क्षेत्र में माओवादियों ने प्रभुदयाल पांडेय नामक शख्स की हत्या कर दी थी. उग्रवादियों ने प्रभुदयाल पांडेय पर पुलिस का मुखबिरी करने का आरोप लगाया था.

2017 दिसंबर तक उग्रवादियों का समूल नाश
डीजीपी डीके पांडेय ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह झारखंड पुलिस का संकल्प है कि 2017 तक उग्रवादियों को पूरी तरह खत्म किया जायेगा. डीजीपी ने कहा इलाके का हरिहरपुर थाना, तोपचांची थाना, टुंडी, धावाटांड, पीरटांड, पारसनाथ जंगल सभी थाना क्षेत्र के उग्रवादियों को समाप्त किया जायेगा. पुलिस किस तरह से जंगल में जाकर उग्रवादियों से लोहा ले. इसके लिए हम एक रणनीति बनाये हैं.
उग्रवादियों की संपत्ति होगी जब्त
डीजीपी ने कहा उग्रवादियों के परिवार के लोगों की सारी संपत्ति जब्त कर ली जायेगी. उग्रवादी के नाम से, उसके पत्नी के नाम से या फिर से उसके बेटे के नाम से किसी भी तरह की संपत्ति हो जब्त कर ली जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें