36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महुआ मोइत्रा ने सुधीर चौधरी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया, स्पीकर ने किया खारिज, जानें पूरा मामला..

नयी दिल्ली : लोकसभा में आज टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने जी टीवी के संपादक सुधीर चौधरी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया. उन्होंने यह प्रस्ताव गलत रिपोर्टिंग के लिए पेश किया था, जिसे स्पीकर ओम बिरला ने खारिज कर दिया. गौरतलब है कि दो जुलाई को टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने […]

नयी दिल्ली : लोकसभा में आज टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने जी टीवी के संपादक सुधीर चौधरी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया. उन्होंने यह प्रस्ताव गलत रिपोर्टिंग के लिए पेश किया था, जिसे स्पीकर ओम बिरला ने खारिज कर दिया.

गौरतलब है कि दो जुलाई को टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने संसद में भाषण दिया था, जिसके बारे में जी टीवी के संपादक सुधीर चौधरी ने ट्‌वीट करके दावा किया है कि मोइत्रा के भाषण के अंश अमेरिकी वेबसाइट से हुबहू चुराये गये हैं. सुधीर चौधरी ने अपने ट्‌वीट में आलेख के अंशों को अंडरलाइन करने ट्‌वीट किया है. उन्होंने लिखा है संसद की गरिमा खतरे में है.

हालांकि सुधीर चौधरी के ट्‌वीट के बाद वाशिंगटन मंथली के Martin Longman ने ट्‌वीट करके महुआ मोइत्रा का पक्ष लिया है, उन्होंने लिखा है कि राजनेता पर गलत आरोप है. सुधीर चौधरी के ट्‌वीट पर भी कई लोगों ने जवाब लिखा है कि महुआ मोइत्रा ने अपने भाषण में वेबसाइट का जिक्र किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें