27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट ने सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पत्रकार की अविलंब रिहाई का आदेश दिया

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी पत्रकार प्रशांत कनौजिया को जमानत दे दी है, कोर्ट ने उन्हें तुरंत रिहा करने का आदेश दिया है. साथ ही कोर्ट ने उत्तर प्रदेश पुलिस को फटकार भी लगायी और उनसे पूछा कि आखिर आपने उन्हें […]

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी पत्रकार प्रशांत कनौजिया को जमानत दे दी है, कोर्ट ने उन्हें तुरंत रिहा करने का आदेश दिया है. साथ ही कोर्ट ने उत्तर प्रदेश पुलिस को फटकार भी लगायी और उनसे पूछा कि आखिर आपने उन्हें किन धाराओं के आधार पर गिरफ्तार किया.

सुप्रीम कोर्ट ने स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत कनौजिया की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि राय अलग-अलग हो सकती है, प्रशांत को इस तरह का ट्‌वीट नहीं करना चाहिए, लेकिन उसकी गिरफ्तारी क्यों हुई? और इसकी क्या जरूरत थी? कोर्ट ने कहा कि यूपी सरकार पत्रकार की रिहाई जल्दी करे.

कोर्ट ने कहा कि लोगों की आजादी अक्षुण्ण है और इससे किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा.ज्ञात हो कि स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत कनौजिया ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से संबंधित एक वीडियो शेयर किया था, जिसपर उन्होंने एक विवादित कैप्शन लिखा था, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी.

उत्तर बिहार में जानलेवा बनी चमकी बुखार, अबतक 20 बच्चों की मौत, 91 इलाजरत, आज निदेशक प्रमुख की टीम जायेगी मुजफ्फरपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें