25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल का आरोप मोदी और अनिल अंबानी ने एक लाख 30 हजार करोड़ का ‘सर्जिकल स्ट्राइक” किया

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राफेल सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला और ट्‌वीट किया – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्योगपति अनिल अंबानी ने संयुक्त रूप से रक्षा बलों पर एक लाख 30 हजार करोड़ रुपये का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया, मोदी […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राफेल सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला और ट्‌वीट किया – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्योगपति अनिल अंबानी ने संयुक्त रूप से रक्षा बलों पर एक लाख 30 हजार करोड़ रुपये का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया, मोदी जी आपने हमारे शहीद सैनिकों के खून का अपमान किया, आपने भारत की आत्मा से विश्वासघात किया. आज राहुल गांधी तीन बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

पीएम मोदी ने ओडिशा में उर्वरक कारखाने की रखी आधारशिला, कहा-साफ नियत से ही हो सकता है विकास

गौरतलब है कि कल राफेल करार में एक फ्रेंच प्रकाशक ने कथित तौर पर पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के हवाले से सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि अरबों डॉलर के इस सौदे में भारत सरकार ने अनिल अंबानी की रिलायंस डिफेंस को दसॉल्ट एविएशन का साझीदार बनाने का प्रस्ताव दिया था. इस नये खुलासे के बाद विपक्ष को मोदी सरकार पर निशाना साधने के लिए नये सिरे से मौका मिल गया है.

राहुल गांधी ने निर्मला सीतारमण पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, इस्तीफे की मांग की

राहुल गांधी ने लगातार राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी पर निशाना साधा है और आरोप लगाया है कि उद्योगपति अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए यह सौदा किया गया. सदन में भी राहुल गांधी ने निर्मला सीतारमण पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें