25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: बोले राम जेठमलानी- मैंने केजरीवाल का केस छोड़ा, फीस नहीं देना तो न दें…

नयी दिल्ली : वरिष्‍ठ वकील राम जेठमलानी ने दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का अरुण जेटली की ओर से दायर किया गया मानहानि केस छोड़ने का फैसला किया गया. जेठमलानी ने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल का केस छोड़ दिया है. उन्हें वह पत्र रिलीज करना चाहिए, जो मैंने उन्हें भेजा है. वो मेरी फीस […]

नयी दिल्ली : वरिष्‍ठ वकील राम जेठमलानी ने दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का अरुण जेटली की ओर से दायर किया गया मानहानि केस छोड़ने का फैसला किया गया. जेठमलानी ने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल का केस छोड़ दिया है. उन्हें वह पत्र रिलीज करना चाहिए, जो मैंने उन्हें भेजा है. वो मेरी फीस नहीं देंगे तो कोई बात नहीं…मैं हजारों लोगों का केस फ्री में लड़ा है.

आपको बता दें कि अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल पर 10-10 करोड़ की मानहानि के दो केस दर्ज करवाये हैं. जेटली ने पहला केस डीडीसीए से जुड़े मामले में दायर किया था, जबकि सुनवाई के दौरान केजरीवाल की तरफ से हुई टिप्पणियों के बाद जेटली ने एक और केस उनपर दायर किया था. सुनवाई दिल्ली हाईकोर्ट में चल रही है. केजरीवाल का केस राम जेठमलानी लड़ रहे थे.

अरविंद केजरीवाल को किसने कहा डाकू खड़ग सिंह, लालू से भी ज्यादा भ्रष्ट, जानने के लिए पढ़िये

दरअसल, मंगलवार (25 जुलाई) को इस मुकदमे की सुनवाई के दौरान केजरीवाल ने हाई कोर्ट से कहा कि उन्होंने अपने वकील राम जेठमलानी से जेटली पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को नहीं कहा था. केजरीवाल ने कोर्ट से कहा कि उन्होंने जेठमलानी को पत्र लिखकर यह बात कही कि वे अपने शब्द वापस ले लें.

गौर हो कि मानहानि मुकदमे की एक सुनवाई 17 मई, 2017 को हुई थी जिसमें केजरीवाल की ओर से केस लड़ रहे जेठमलानी ने जिरह के दौरान अरुण जेटली के लिए बदमाश शब्द का उपयोग किया था जिसके जवाब में अरुण जेटली ने उनसे कहा था, कि क्या आपको इतने भद्दे शब्द का उपयोग करने की अनुमति मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी है.

VIDEO: अरविंद केजरीवाल के साढ़ू की शिकायत करने वाले पर जानलेवा हमला

केजरीवाल के कोर्ट में इनकार करने के बाद जेठमलानी ने उनका केस नहीं लड़ने का निर्णय लिया है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जेठमलानी ने केजरीवाल से उनकी फीस सेटल करने को भी कहा है. यही नहीं जेठमलानी ने केजरीवाल पर और कई आरोप लगाये हैं. जेठमलानी ने केजरीवाल पर निजी बैठकों के दौरान, अरुण जेटली के खिलाफ कड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाये हैं. जेठमलानी ने पत्र में अपनी फीस सेटल करने को भी कहा है.

आपको याद दिला दें कि दिल्ली सरकार ने इसी वर्ष फरवरी में जेठमलानी को 3.5 करोड़ दिये थे. जेटली ने दिसंबर 2015 में अरविंद केजरीवाल, राघव चड्ढ़ा सहित छह आम आदमी पार्टी के नेताओं पर मानहानि का केस किया था. आप के नेताओं ने जेटली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्‍ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष के 13 साल के कार्यकाल में पैसों की गड़बडि़यां कीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें