30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: अरविंद केजरीवाल के साढ़ू की शिकायत करने वाले पर जानलेवा हमला

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साढ़ू सुरेश कुमार बंसल के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले राहुल शर्मा पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बदमाशों ने हमला किया जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में नजर आ रहा है कि बदमाशों ने राहुल की कार को रोक कर गोली […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साढ़ू सुरेश कुमार बंसल के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले राहुल शर्मा पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बदमाशों ने हमला किया जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में नजर आ रहा है कि बदमाशों ने राहुल की कार को रोक कर गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन गोली चलने से पहले ही राहुल ने हमलावरों की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिसके बाद वे वहां से भाग निकले.

आपको बता दें कि राहुल की एंटी करप्शन ब्यूरो में गवाही चल रही है. उनका आरोप है कि इसी के कारण उन पर हमला किया गया है. केजरीवाल के साढ़ू सुरेश की मौत हो चुकी है. राहुल शर्मा बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी सोसायटी में रहते हैं. राहुल रोड्स एंटी करप्शन ऑर्गनाइजेशन (एनजीओ) के संस्थापक हैं.

जानें क्या है मामला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साढ़ू सुरेश बंसल और पीडब्ल्यूडी के वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत नौ मई को दर्ज की गयी. मामले को लेकर तीन मुकदमे एंटी करप्शन ब्यूरो में दर्ज कराये गये हैं. रोड्स एंटी करप्शन संस्था, एनजीओ के संस्थापक राहुल शर्मा की शिकायत पर दर्ज हुए इन मुकदमों की जांच चल रही है. आरोप है कि 2015-16 में दिल्ली में सड़कों व सीवर लाइन के टेंडर में बंदर बांट मची थी. लगाए गए आरोप के अनुसार अधिकारियों पर दबाव बनाकर सुरेश बंसल ने एक फर्म के नाम दस करोड़ रुपये का फर्जी बिल पास करवाया है. पीडि़त की माने तो मुकदमा दर्ज कराने के बाद से उसे लगातार धमकी मिल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें