26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Swati Maliwal Case: सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीएम आवास में थे मौजूद

Swati Maliwal Case: दिल्ली के सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने आज यानी शनिवार को हिरासत में ले लिया है. सीएम आवास के पिछले गेट से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

Swati Maliwal Case: दिल्ली के सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने आज यानी शनिवार को हिरासत में ले लिया है. सीएम आवास के पिछले गेट पर पकड़ा गया विभव कुमार. विभव कुमार ने स्वाति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद अब दिल्ली पुलिस उन्हें लेकर अस्पताल जाएगी. गौरतलब है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस को खबर मिली थी कि विभव कुमार दिल्ली से बाहर नहीं गये हैं बल्कि सीएम आवास में ही मौजूद हैं.

विभव कुमार पर मारपीट का आरोप
गौरतलब है कि स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामले में विभव कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगा है. बता दें, 13 मई को स्वाति मालीवाल से मारपीट की घटना सामने आई थी. इस मामले में स्वाति ने अरविंद केजरीवाल के पीए पर गंभीर आरोप लगाये थे.  इस मामले में स्वाति ने एक FIR भी दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस लगातार विभव कुमार की तलाश में जुटी थी. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला कि विभव कुमार सीएम आवास में ही हैं. जिसके बाद पुलिस ने पीछे के रास्ते से जाकर उन्हें धर दबोचा. इसके अलावा विभग कुमार ने जिस मेल के जरिये स्वाति के खिलाफ मामला दर्ज किया था. उसकी आईपी लोकेशन से भी पुलिस को विभव कुमार का लोकेशन मिला. 

विभव ने मालीवाल के खिलाफ दर्ज कराई थी पुलिस में शिकायत
गौरतलब है कि इससे पहले विभव कुमार ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि मालीवाल ने 13 मई को मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा में सेंध लगाकर अनधिकृत प्रवेश किया और वहां हंगामा किया. पार्टी ने कहा कि जब कुमार ने मालीवाल को रोकने की कोशिश की तो AAP सांसद ने उन्हें गालियां दीं. कुमार ने सिविल लाइंस पुलिस थाने के एसएचओ को एक ई-मेल के माध्यम से भेजी शिकायत में कहा है कि अब मालीवाल झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही हैं. शिकायत में कहा गया है कि यह आरोप झूठा है कि जब मालीवाल केजरीवाल से मिलने गई थीं तो कुमार ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनके साथ मारपीट की.

Also Read: Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली में आज गरजेंगे पीएम मोदी, करेंगे चुनावी रैली, कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे राहुल गांधी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें