28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सागरिका से शादी पर जहीर खान को गौतम गंभीर ने दी नसीहत

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने गुरुवार को अपनी मंगेतर और चक दे इंडिया फेम अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी कर ली. दोनों ने गुरुवार सुबह रजिस्टर्ड शादी की जिसमें दोनों के परिजनों के अलावा काफी करीबी दोस्त ही मौजूद थे. दोनों 27 नवंबर को यहां एक पांचसितारा […]

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने गुरुवार को अपनी मंगेतर और चक दे इंडिया फेम अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी कर ली. दोनों ने गुरुवार सुबह रजिस्टर्ड शादी की जिसमें दोनों के परिजनों के अलावा काफी करीबी दोस्त ही मौजूद थे. दोनों 27 नवंबर को यहां एक पांचसितारा होटल में रिसेप्शन देंगे जिसमें क्रिकेट और बालीवुड की कई हस्तियों के मौजूद रहने की उम्मीद है.

शादी के बाद जहीर और सागरिका को बधाईयां मिल रही हैं. इसी क्रम में टीम इंडिया के बायें हाथ बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने दोनों को विवाह की शुभकामनाएं दी और साथ-साथ जहीर को नसीहत भी दे डाली. गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा- बधाई जहीर और सागरिका. आखिरकार कोई ऐसा आ ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेंक सकता है. गौतम ने आगे लिखा, भाई मैं अपने निजी अनुभव से बता रहा हूं..जब भी पत्नी की तरफ से बाउंसर आए उसे हिट करने की मत सोचना, कोशिश करना की उसे डक कर दो या फिर लाइन से किनारे हो जाओ.

इधर सागरिका की करीबी दोस्त और चक दे इंडिया में उनके साथ काम कर चुकी विद्या मालवडे ने ट्विटर पर नवविवाहित दंपत्ति की तस्वीरें साझा की. सागरिका और जहीर ने इस साल अप्रैल में सगाई की थी. दस साल पहले हाकी पर आधारित शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया से फिल्मों में पदार्पण करने वाली सागरिका ने मराठी और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें