36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

MS Dhoni ने अपने नाम पर बने पवेलियन का उद्घाटन करने से कर दिया इनकार?

रांची : यह सभी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धौनी सरल व्यक्तित्व के धनी हैं और यही वजह है कि उन्होंने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे से पूर्व जेएससीए स्टेडियम में उनके नाम पर रखे गये पवेलियन का उदघाटन करने से विनम्रता से इनकार कर दिया. वानखेड़े स्टेडियम में सुनील गावस्कर स्टैंड और फिरोजशाह कोटला […]

रांची : यह सभी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धौनी सरल व्यक्तित्व के धनी हैं और यही वजह है कि उन्होंने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे से पूर्व जेएससीए स्टेडियम में उनके नाम पर रखे गये पवेलियन का उदघाटन करने से विनम्रता से इनकार कर दिया.

वानखेड़े स्टेडियम में सुनील गावस्कर स्टैंड और फिरोजशाह कोटला में वीरेंद्र सहवाग गेट की तरह झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) में अब ‘महेंद्र सिंह धौनी पवेलियन’ होगा.

जेएससीए के सचिव देबाशीष चक्रवर्ती ने बुधवार को कहा, पिछले साल एजीएम में नार्थ ब्लॉक का नामकरण धौनी के नाम पर करने का फैसला किया गया था. धौनी हालांकि इसका उदघाटन करने के लिए तैयार नहीं हुए हैं.

चक्रवर्ती ने कहा, हमने धौनी से आग्रह किया लेकिन उन्होंने कहा, दादा अपने ही घर में क्या उदघाटन करना. वह अब भी पहले की तरह विनम्र हैं.

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच धौनी का अपने गृहनगर में अंतिम मैच हो सकता है और जेएससीए के शीर्ष अधिकारी ने कहा कि उन्होंने इसके लिए कोई विशेष योजना नहीं बनायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें