28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

क्‍या भाजपा की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे वीरेंद्र सहवाग ?, किया ऐसा ट्वीट

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भाजपा की टिकट से हरियाणा के रोहतक से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर को महज अफवाह बताया. उन्‍होंने ट्वीट कर बताया कि उनका भाजपा की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है. उन्‍होंने चुनाव लड़ने वाली खबर को लेकर एक […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भाजपा की टिकट से हरियाणा के रोहतक से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर को महज अफवाह बताया.

उन्‍होंने ट्वीट कर बताया कि उनका भाजपा की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है. उन्‍होंने चुनाव लड़ने वाली खबर को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया और अपने ही अंदाज में उसका जवाब भी दिया.

उन्‍होंने दो दिन पहले ही ट्वीट कर बताया कि उनका चुनाव लड़ने को लेकर कोई दिलचस्‍पी नहीं है. 2014 में उनके चुनाव लड़ने को लेकर जो ट्वीट किया गया था और अब 2019 में चुनाव लड़ने को लेकर जो ट्वीट किया गया है उसे टैग कर लिखा, पिछली बार भी इसी तरह के दावे किये गये थे कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ने वाला हूं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस बार भी कहा जा रहा है कि मैं 2019 का लोकसभा चुनाव लडूंगा, लेकिन इन खबरों में कोई दम नहीं है. मैं कह रहा हूं कि मेरा चुनाव लड़ने में कोई इंटरेस्‍ट नहीं है. बात खत्‍म.

इसे भी पढ़ें…

‘सुपर संडे ‘ : न्यूजीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

गौरतलब हो कुछ दिनों से यह खबर मीडिया में बहुत जोर-शोर से चल रही है कि वीरेंद्र सहवाग हरियाणा के रोहतक से भाजपा की टिकट से लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले हैं. इसी तरह 2014 में खबर चर्चा में थी कि वीरु रोहतक से ही भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले हैं.

* वीरु के चाहने वालों ने चुनाव लड़ने की दी सलाह

वीरेंद्र सहवाग ने लोकसभा चुनाव को लेकर जो ट्वीट किया है उसमें उनके चाहने वाले अपनी राय दे रहे हैं. समर्थक चाहते हैं कि वीरु चुनाव लड़ें. एक यूजर ने लिखा, ‘सर आपको बिल्‍कुल लड़ना चाहिए, जीतेंगे भी और काम भी अच्छे से करेंगे, पूरी उम्मीद है हमें’. एक यूजर्स ने लिखा, ‘वीरू पा जी बिना आग के धुंआ नहीं उठता’…. एक अन्‍य यूजर्स ने लिखा, आप जैसे युवा जोश वाले नेताओं की जरूरत है देश को.

इसे भी पढ़ें…

#NZvsIND : न्‍यूजीलैंड से टी20 सीरीज हारने बाद प्रतिष्ठा बचाने उतरेगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

अरे गजब! इलेक्ट्रॉनिक कचरे से तैयार किया जायेगा Tokyo-2020 Olympics का मेडल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें