36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के बाद विराट कोहली ने क्या कहा

पल्लेकेले : भारत ने विदेशी सरजमीं पर सीरीज में सूपडा साफ खराब फार्म में चल रही श्रीलंकाई टीम के खिलाफ किया है लेकिन कप्तान विराट कोहली इसे ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहते कि खेल का लंबा प्रारुप किस दिशा में आगे बढ़ रहा है. कोहली ने मैच के बाद कहा, हम जीत रहे हैं और […]

पल्लेकेले : भारत ने विदेशी सरजमीं पर सीरीज में सूपडा साफ खराब फार्म में चल रही श्रीलंकाई टीम के खिलाफ किया है लेकिन कप्तान विराट कोहली इसे ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहते कि खेल का लंबा प्रारुप किस दिशा में आगे बढ़ रहा है. कोहली ने मैच के बाद कहा, हम जीत रहे हैं और लय टीम के साथ है.

जब आप खेलते हो तो इस बारे में नहीं सोचते कि टेस्ट क्रिकेट किस दिशा में बढ़ रहा है और इसका भविष्य क्या है. हम इसे सम्मान समझते हैं कि हम अपने देश के लिये टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं. हमारी सोच में अब तक जरा सा भी बदलाव नहीं हुआ है. कोहली इस बात से सहमत थे कि जब दोनों टीमों में बराबरी की प्रतिस्पर्धा होती है तो चीजें बेहतर होती हैं.

उन्होंने कहा, जब दोनों टीमें अच्छा क्रिकेट खेलती हैं तो यह सीरीज में बेहतरीन होता है. लेकिन जैसा कि दक्षिण अफ्रीका चार महीने के लिये इंग्लैंड में थी, तो उन्होंने खुद स्वीकार किया कि यह चीज उनके दिमाग में रही कि वे चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद घर नहीं गये. मुझे लगता है कि इन कारकों को ध्यान में रखा जाना चाहिए.
कोहली ने कहा, अगर कोई भी टीम सीरीज में अच्छा खेलती है तो आपको इस तरह के परिणाम ही मिलेंगे. जब दोनों टीमें बराबरी की प्रतिस्पर्धा से खेलती हैं तो मैच काफी करीबी रहते हैं और सीरीज में भी ऐसा ही होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें