28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवि शास्त्री ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एडीलेड : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडीलेड ओवल में पहले क्रिकेट टेस्ट में एतिहासिक जीत के बाद भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाये और मजाक में राष्ट्रीय टेलीविजन पर अभद्र टिप्पणी कर बैठे जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. मुंबई में एक टेलीविजन स्टूडियो में मैच […]

एडीलेड : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडीलेड ओवल में पहले क्रिकेट टेस्ट में एतिहासिक जीत के बाद भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाये और मजाक में राष्ट्रीय टेलीविजन पर अभद्र टिप्पणी कर बैठे जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

मुंबई में एक टेलीविजन स्टूडियो में मैच के बारे में चर्चा कर रहे सुनील गावस्कर, माइकल क्लार्क और मार्क बुचर से बात करते हुए शास्त्री ने जब तनावपूर्ण लम्हों के बारे में बताया तो वह अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर बैठे. भारत यह मैच 31 रन से जीता जिसमें ऑस्ट्रेलिया रिकार्ड लक्ष्य हासिल करने के करीब पहुंच गया था.

इसे भी पढ़ें…

कोहली ने बल्‍लेबाजों की लगायी ‘क्‍लास’, कहा, ऑस्‍ट्रेलिया के मनोबल को तोड़ना है तो करो ये काम

शास्त्री ने कहा, ‘कुछ देर पहले ही मैंने हिंदी में कहा था कि छोड़ेंगे नहीं… लेकिन थोड़ी देर के लिए वहां गो– मुंह में था. उम्मीद के मुताबिक कोच कड़े मुकाबले में मिली जीत से खुश थे जो ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट शृंखला के पहले मैच में भारत की पहली जीत है.

इसे भी पढ़ें…

बीसीसीआई ने कोहली सेना को एडीलेड टेस्‍ट जीतने पर बधाई दी, बताया शानदार उपलब्धि

हालांकि गावस्कर और साथियों के साथ बातचीत के दौरान की गई उनकी यह टिप्पणी तुरंत सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गई. अभिजीत गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, क्या रवि शास्त्री ने राष्ट्रीय टीवी पर कहा कि ‘थोड़ी देर के लिए गो– मुंह में था.’ हां, उसने ऐसा किया.

इसे भी पढ़ें…

जीत के बाद बोले शास्‍त्री, नेट प्रैक्टिस को मारो गोली, सबसे पहले करो ये काम

एक अन्य पोस्ट में लिखा था, रवि शास्त्री असली मैन आफ द मैच हैं. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर शास्त्री अनुभवी कमेंटेटर रहे हैं और भारतीय कोच का पद संभालने से पहले कमेंटेटर के रूप में दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुके थे.

इसे भी पढ़ें…

#INDvsAUS : हार से तिलमिलाए ‘कंगारु’, कहा, पर्थ में लेंगे भारत से बदला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें