26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#INDvsAUS : भारतीय टीम ने नहीं किया अभ्यास, ऑस्ट्रेलिया ने बहाया पसीना

नयी दिल्ली : भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच से पहले अभ्यास करने के बजाय विश्राम करना उचित समझा, जबकि विरोधी टीम ने मंगलवार को यहां के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया. भारतीय टीम शृंखला के पहले दो मैच में जीत दर्ज करने के बाद अच्छी स्थिति में […]

नयी दिल्ली : भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच से पहले अभ्यास करने के बजाय विश्राम करना उचित समझा, जबकि विरोधी टीम ने मंगलवार को यहां के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया.

भारतीय टीम शृंखला के पहले दो मैच में जीत दर्ज करने के बाद अच्छी स्थिति में थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने रांची और मोहाली में खेले गये तीसरे और चौथे मैच को जीत कर शृंखला 2-2 से बराबर कर दिया. उम्मीद थी की लगातार दो मैच गंवाने के बाद निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी अभ्यास के लिए मैदान पहुंचेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें…

#INDvsAUS : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें वनडे में भी जारी रहेगा टीम इंडिया का प्रयोग

टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा, टीम लंबे समय से खेल रही और खिलाड़ियों के काम के बोझ को देखते हुए हमने इस अहम मैच से पहले शारीरिक और मानसिक तौर पर तरोताजा रहने के लिए अभ्यास नहीं करने का फैसला किया.

इसे भी पढ़ें…

धौनी भारतीय टीम के आधे कप्तान, उनके बिना असहज दिखते हैं कोहली : बेदी

पिच के बारे में पूछे जाने के बारे में उन्होंने कहा, मैंने अभी पिच नहीं देखी है. ऑस्ट्रेलियाई टीम आखिरी मैच से पहले कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती और लगभग पूरी टीम दोपहर के सत्र में अभ्यास के लिए मैदान पर पहुंची.

इसे भी पढ़ें…

मोहाली में ‘विलेन’ बने ऋषभ पंत, फैन्‍स बोले – धौनी को वापस बुलाओ, देखें VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें