27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेरी पत्नी चेस की क्वीन और मैं किंग : वीरेंद्र सहवाग

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों चैंपियंस ट्रॉफी में व्यस्त हैं, लेकिन ट्‌विटर पर उनका जादू बरकरार है. कल रात सहवाग ने एक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपनी पत्नी आरती के साथ नजर आ रहे हैं. सहवाग ने मस्ती करते हुए ट्‌वीट किया है -बीवीजी ने मुझे किंग का टाइटल दिया है, लेकिन […]

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों चैंपियंस ट्रॉफी में व्यस्त हैं, लेकिन ट्‌विटर पर उनका जादू बरकरार है. कल रात सहवाग ने एक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपनी पत्नी आरती के साथ नजर आ रहे हैं. सहवाग ने मस्ती करते हुए ट्‌वीट किया है -बीवीजी ने मुझे किंग का टाइटल दिया है, लेकिन उस किंग की हैसियत शतरंज के खिलाड़ी जैसी है, जो एक बार सिर्फ एक घर चल सकता है, जबकि क्वीन जो चाहे वह कर सकती है. सहवाग ने इस ट्‌वीट को हैशटैग #HasiBand से चलाया है.

वीरेंद्र सहवाग ने समझाया पति का मतलब

सहवाग इससे पहले भी अपनी पत्नी और अपने रिश्ते को लेकर मजाकिया ट्‌वीट करते रहे हैं. एक बार उन्होंने पति का मतलब बताते हुए ट्‌वीट किया था कि पति की हालत स्पिलट एसी जैसी होती है, बाहर कितना भी शोर हो, अंदर एकदम शांत, ठंडा रिमोट से चलने वाला.

सहवाग ने ट्‌वीट कर कहा-पत्नी खुश मतलब मैं भी खुश

वहीं एक ट्‌वीट में लिखा था कि पत्नी खुश यानी मैं भी खुश. इस ट्‌वीट में भी वीरू ने अपनी और आरती की तसवीर पोस्ट की थी, जिसमें वे पत्नी के साथ सिनेमा हॉल में थे, लेकिन फोन पर मैच देख रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें