37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंधाना ने टी20 में वर्ल्‍ड रिकार्ड की बराबरी की, 18 गेंद में जड़ दिया 50

टांटन : भारत की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने वेस्टर्न स्टोर्म और लोबोरो लाइटनिंग के बीच किया सुपर लीग के मैच के दौरान महिला टी20 क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक के रिकार्ड की बराबरी कर ली. मंधाना ने न्यूजीलैंड की सोफी डेवाइन के रिकार्ड की बराबरी की जिसने भारत के खिलाफ 2015 में 18 गेंद […]

टांटन : भारत की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने वेस्टर्न स्टोर्म और लोबोरो लाइटनिंग के बीच किया सुपर लीग के मैच के दौरान महिला टी20 क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक के रिकार्ड की बराबरी कर ली.

मंधाना ने न्यूजीलैंड की सोफी डेवाइन के रिकार्ड की बराबरी की जिसने भारत के खिलाफ 2015 में 18 गेंद में अर्धशतक बनाया था. मंधाना ने 19 गेंद में 52 रन बनाये जबकि अर्धशतक 18 गेंद में पूरा किया. वेस्टर्न स्टोर्म ने छह ओवर में दो विकेट पर 85 रन बनाये.

मंधाना ने अपनी पारी में चार छक्के और पांच चौके जड़े. डेवाइन मंधाना की विरोधी टीम में थी जिसने 46 रन बनाये लेकिन स्टोर्म ने लाइटनिंग को बिना किसी नुकसान के 67 रन पर रोक दिया.मंधाना ने रशेल प्रीस्ट के पहले ओवर में नौ रन बनाकर शुरुआत की. इसके बाद डेवाइन को अगले ओवर में छक्का लगाया. फिर लांग आफ पर जेनी गन को चौका जड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें