31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जो सचिन-सहवाग नहीं कर पाये वो इस भारतीय खिलाड़ी ने कर दिखाया, महज 29 गेंद में जड़ दिया शतक

बेंगलुरु : आंध्रप्रदेश के पाल प्रोलू रवींद्र ने सिटी जिमखाना क्लब की तरफ से खेलते हुए तेज शतक बनाया. उन्होंने यह कीर्तिमान कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन टूर्नामेंट के ग्रुप ए के मैच में बनाया. रवींद्र ने सिर्फ 29 बॉल में ही ताबड़तोड़ 100 रन बनाये. इस मैच में इस शतक के साथ ही भारतीय क्रिकेट […]

बेंगलुरु : आंध्रप्रदेश के पाल प्रोलू रवींद्र ने सिटी जिमखाना क्लब की तरफ से खेलते हुए तेज शतक बनाया. उन्होंने यह कीर्तिमान कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन टूर्नामेंट के ग्रुप ए के मैच में बनाया. रवींद्र ने सिर्फ 29 बॉल में ही ताबड़तोड़ 100 रन बनाये.

इस मैच में इस शतक के साथ ही भारतीय क्रिकेट के इतिहास में रवींद्र के नाम तूफानी शतक बनानेवालों में दर्ज हो गया. रवींद्र ने अपनी पारी में 58 गेंदों का सामना कर कुल 144 रन बनाये. इस पारी में उन्होंने 13 छक्के व सात चौके भी लगाये. सिटी जिमखाना ने इस ताबड़तोड़ पारी के बदौलत नौ विकेट खोकर 403 रन बनाये. इस विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी जयदूर क्लब मात्र 229 के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गयी.

शास्त्री ने फिर गांगुली और धौनी पर निशाना साधा, विराट कोहली को बताया बेस्ट

27 वर्षीय रवींद्र मूल रूप से आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके भाई वासु फिलहाल भारतीय में सेना कार्यरत हैं. रवींद्र पांच साल पहले आंध्र प्रदेश से बेंगलुरु क्रिकेट में अपना कैरियर बनाने आये थे.
रवींद्र ने बताया कि वह विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सेहवाग को अपना आदर्श मानते हैं. उनका मानना है कि उन्हें जल्द ही आइपीएल में खेलने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि मैं अपने परिवार की मदद करना चाहता हूं. मैंने क्रिकेट खेलने के लिए स्कूली शिक्षा के बाद की पढ़ाई भी छोड़ दी, ताकि मैं खेल में कुछ अच्छा कर सकूं. मैं अब आइपीएल टूर्नामेंट के लिए खेलना चाहता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें