25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : कोहली ने अफरीदी को गिफ्ट किया बल्ला, टी शर्ट पहले ही कर चुके हैं भेंट

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी फाउंडेशन शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को बल्ला भेंट करने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का आभार जताया है. बल्ले की तस्वीर के साथ अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, एएसएफाउंडेशनएन के समर्थन के लिए आपका धन्यवाद कोहली. आपके जैसे दोस्त और समर्थक सुनिश्चित करते हैं […]

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी फाउंडेशन शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को बल्ला भेंट करने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का आभार जताया है.

बल्ले की तस्वीर के साथ अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, एएसएफाउंडेशनएन के समर्थन के लिए आपका धन्यवाद कोहली. आपके जैसे दोस्त और समर्थक सुनिश्चित करते हैं कि सभी के लिए उम्मीद जिंदा रहे. इस पर कोहली ने लिखा, आपका बहुत स्वागत है शाहिद भाई. आपको और आपके शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के आने वाले कार्यक्रमों के लिए शुभकामनाएं. अफरीदी ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था तो भारतीय टीम ने कोहली की शर्ट उन्हें भेंट की थी जिसमें भारतीय टीम के सभी खिलाडियों के हस्ताक्षर थे.

सितंबर से दिसंबर तक श्रीलंका, न्‍यूजीलैंड व ऑस्‍ट्रेलिया का भारत दौरा, ऑस्ट्रेलिया-भारत T20 का एक मैच रांची में

https://twitter.com/SAfridiOfficial/status/892343260034850816
लंदन में नीलामी में यह शर्ट तीन लाख रुपये मे बिकी थी जिसमें टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने संदेश लिया था, शाहिद भाई के लिए, शुभकामनाएं, आपके खिलाफ खेलना हमेशा सुखद रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें