28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं खेलेगा भारत : शाह

मुंबई : भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध निकट भविष्य में बहाल होने की संभावना से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को इनकार किया. उन्होंने कहा कि दोनों देश अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में एक-दूसरे के खिलाफ खेलना जारी रखेंगे. इंग्लैंड में दोनों देशों के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच होने से पहले […]

मुंबई : भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध निकट भविष्य में बहाल होने की संभावना से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को इनकार किया. उन्होंने कहा कि दोनों देश अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में एक-दूसरे के खिलाफ खेलना जारी रखेंगे.

इंग्लैंड में दोनों देशों के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच होने से पहले शाह ने यह बयान दिया. उन्होंने कहा कि न तो पाकिस्तान में भारत खेलेगा और न ही भारत में पाकिस्तान खेलेगा. गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित शाह यहां अपने तीन दिनों के दौरे पर हैं. वह राज्य में पार्टी संगठन को मजबूत करने आये हैं और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके मुलाकात करने का कार्यक्रम है.

कश्मीर मुद्दे पर शाह ने कहा कि राज्य की पीडीपी-भाजपा सरकार एक समाधान पर काम कर रही है, जो मौजूदा तस्वीर बदल देगा़ कश्मीर में हाल ही में सुरक्षा बलों पर हुए हमलों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वहां 1989 से इस तरह की स्थिति रही है. कुछ हफ्तों या महीनों की शांति के बाद हिंसा हो जाती है. शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री भारत को 2022 तक एक विश्व शक्ति में तब्दील करने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें