28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें क्रिकेटर मोहम्म शमी ने क्रिकेट के बारे में ऐसा क्या दिया कि…

हाथरस (उत्तर प्रदेश) : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उत्तर प्रदेश में खेल सुविधाओं की कमी बताते हुए कहा है कि अगर सहूलियत बढ़ायी जाएं तो सूबे से और भी अच्छे क्रिकेट खिलाड़ी निकल सकते हैं. शमी ने रविवार रात मंडलीय पत्रकार सम्मेलन में शिरकत के बाद संवाददाताओं से बातचीत में […]


हाथरस (उत्तर प्रदेश) :
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उत्तर प्रदेश में खेल सुविधाओं की कमी बताते हुए कहा है कि अगर सहूलियत बढ़ायी जाएं तो सूबे से और भी अच्छे क्रिकेट खिलाड़ी निकल सकते हैं. शमी ने रविवार रात मंडलीय पत्रकार सम्मेलन में शिरकत के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में क्रिकेट से जुड़ी सुविधाओं की कमी के कारण यहां के युवा खिलाड़ी आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं.

बांग्लादेश-पाकिस्तान का मैच तय करेगा फाइनल में भारत के साथ किसकी होगी भिड़ंत

अगर सुविधाएं बढ़ा दी जाएं तो अन्य खेलों की तरह क्रिकेट के खिलाड़ी भी आगे बढ़ सकते हैं. भारतीय एकदिवसीय टीम से बाहर चल रहे शमी ने अगले साल होने वाले आईसीसी विश्वकप टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में चयन का विश्वास जाहिर करते हुए कहा कि क्रिकेट के इस महाकुम्भ से पहले एक दिवसीय मैचों की कुछ श्रृंखलाएं खेली जानी चाहिए. उन्हें पूरा विश्वास है कि विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली ‘टीम इंडिया’ में उनका चयन हो जायेगा.

पाकिस्तान पर एक और बड़ी जीत, जानिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने क्‍या कहा

प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले इस तेज गेंदबाज ने कहा कि इन दिनों उनका पूरा ध्यान अपनी फिटनेस पर है. हाल ही में वह विदेशी धरती पर खेल कर आये हैं. विश्व कप से पहले आईपीएल में खेलने का भी मौका मिलेगा. भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध बहाल ना हो पाने के बारे में शमी ने कहा कि दोनों ही देशों में कुछ बातों को लेकर परेशानी है. इसके चलते दोनों देश एक-दूसरे के यहाँ क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं. लेकिन ये अच्छी बात है कि अन्य देशों में दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ खेल रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें