26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : तीसरे वनडे के लिए रांची पहुंची भारत और ऑस्‍ट्रेलिया की टीमें, धौनी का जोरदार स्‍वागत

रांची : भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला महेंद्र सिंह धौनी के गृहनगर रांची में खेला जाएगा. मुकाबला आठ मार्च को खेला जाना है और इसको लेकर दोनों ही टीमें बुधवार को रांची पहुंच गयी हैं. भगवान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर जब भारतीय टीम पहुंची तो उनका भव्‍य […]

रांची : भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला महेंद्र सिंह धौनी के गृहनगर रांची में खेला जाएगा. मुकाबला आठ मार्च को खेला जाना है और इसको लेकर दोनों ही टीमें बुधवार को रांची पहुंच गयी हैं.

भगवान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर जब भारतीय टीम पहुंची तो उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया. एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्‍या में क्रिकेट फैन्‍स अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए उत्‍साहित नजर आये. खास कर जब धौनी एयरपोर्ट से बाहर निकले तो लोग माही-माही के नारे लगाते नजर आये और अपने ‘हीरो’ का गर्मजोशी से स्‍वागत किया. धौनी एयरपोर्ट से अपनी गाड़ी खुद ड्राइव कर अपने सिमलिया स्थित घर रवाना हो गये. धौनी की गाड़ी में केदार जाधव और ऋषभ पंत भी सवार होकर उनके घर गये.

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से टीमें सीधे होटल के लिए रवाना हो गयीं. इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. रांची पहुंचने के बाद आज दोनों टीमें होटल में ही आराम करेगी. गुरुवार को टीमें अलग-अलग सत्र में अभ्यास करेंगी. दोनों टीमें रांची में 16 महीने बाद एक-दूसरे से भिड़ेंगी.

गौरतलब हो नागपुर में दूसरा वनडे जीत कर टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज का तीसरा मैच आठ मार्च को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के शहर रांची में खेला जायेगा. रांची में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम इंडिया सीरीज जीतने उतरेगी.

मैच के लिए जेएससीए स्टेडियम पूरी तरह तैयार है. विकेट और आउटफील्ड की तैयारी पूरी कर ली गयी है. पानी और ऑर्गेनिक फर्टिलाइजर से स्टेडियम की हरियाली एक बार फिर लौट आयी है. वहीं साइट स्क्रीन का काम भी पूरा कर लिया गया है.

* स्पाइडर कैम भी तैयार : मैच के प्रसारण के लिए टेक्निकल टीम की तैयारी भी पूरी हो गयी है. मंगलवार को स्पाइडर कैमरा लगाने का काम अंतिम चरण में था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें