37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

INDvsENG : कोहली ने नाटिंघम की जीत केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित किया

नाटिंघम : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अपनी टीम की जीत केरल में विनाशकारी बाढ़ के पीड़ितों को समर्पित की. कोहली ने मेजबान टीम पर 203 रन की जीत के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, हम एक टीम के रूप में इस जीत को […]

नाटिंघम : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अपनी टीम की जीत केरल में विनाशकारी बाढ़ के पीड़ितों को समर्पित की.

कोहली ने मेजबान टीम पर 203 रन की जीत के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, हम एक टीम के रूप में इस जीत को केरल के बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करना चाहते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में उनके लिए यह हमारा प्रयास है. वहां समय मुश्किल है.

इस जीत के साथ भारत ने पांच मैचों की शृंखला के अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा है. टीम को बर्मिंघम और लंदन में पहले दो टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था.

स्टार बल्लेबाज कोहली ने जब पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान यह घोषणा की तो दर्शकों ने तालियां बजाकर इसका स्वागत किया. केरल में बाढ़ कहर बरपा रही है जिसके कारण 300 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें