26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एयरहोस्टेस चोरी-छिपे खा रही थी यात्रियों का खाना, हरभजन सिंह ने किया एक्सपोज

नयी दिल्ली : टीम इंडिया से बाहर चले रहे बायें हाथ के स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक वीडियो पोस्ट किया है. भज्जी ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसके में एक एयरहोस्टेस चोरी-छिपे यात्रियों का खाना खा रही थी. भज्जी ने वीडियो के साथ पोस्ट भी लिखा है. जिसमें उन्‍होंने […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया से बाहर चले रहे बायें हाथ के स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक वीडियो पोस्ट किया है. भज्जी ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसके में एक एयरहोस्टेस चोरी-छिपे यात्रियों का खाना खा रही थी.

भज्जी ने वीडियो के साथ पोस्ट भी लिखा है. जिसमें उन्‍होंने यात्रियों को आगाह भी किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए हरभजन मे लिखा, ‘यदि आपको फ्लाइट में सफर दौरान कम चिकन खाने को मिलता है तो यह मत सोचिए कि एयरलायंस कॉस्ट कटिंग पर है. इसका कारण कुछ और भी हो सकता है.’ दरअसल, इस वीडियो में एयरलाइन्स की स्टाफ चिकन खाते नजर आ रही है.

हालांकि वीडियो देखने से यह साफ नहीं हो रहा है कि वीडियो भज्‍जी ने खुद बनाया है या फिर किसी और का बनाया वीडियो उन्होंने पोस्‍ट किया है. लेकिन भज्जी के इस 10 सेकेंड के वीडियो को अबतक 31.9 K लोगों ने देख लिया है. साथ ही भज्‍जी के ट्वीट को लगभग 300 से अधिक लोगों ने रि-ट्वीट किया है और 3 हजार के लगभग लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

गौरतलब हो कि भज्‍जी काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. भज्जी ने आखिरी बार भारत के लिए 10 जून 2015 को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था और दक्षिण अ‍फ्रीका के खिलाफ 25 अक्तूबर को आखिरी वनडे मैच खेला था. इस समय भज्जी मुश्ताक अहमद क्रिकेट टूर्नामेंट में पंजाब की ओर से मैच खेल रहे हैं.भज्जी ने टीम इंडिया की ओर से 103 टेस्ट और 236 वनडे मैच खेला है. जिसमें उन्होंने टेस्ट में 417 और वनडे में 269 विकेट लिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें