34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, अरुण जेटली ने किया स्वागत

नयी दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आज औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गये. गौतम गंभीर को अरुण जेटली ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस अवसर पर अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर क्रिकेट की दुनिया का बड़ा नाम है, अब वे राजनीति के क्षेत्र में आ रहे हैं. इस मौके पर […]

नयी दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आज औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गये. गौतम गंभीर को अरुण जेटली ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस अवसर पर अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर क्रिकेट की दुनिया का बड़ा नाम है, अब वे राजनीति के क्षेत्र में आ रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने गंभीर का पूरा परिचय भी दिया. जेटली ने कहा कि भाजपा आज बहुत बड़ी पार्टी बन गयी है, जिसमें हर क्षेत्र के दिग्गज शामिल हो रहे हैं. जेटली ने कहा कि पार्टी उनकी क्षमता का प्रयोग करेगी.

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके विजन से काफी प्रभावित हैं, इसलिए पार्टी ज्वाइंन किया है. वे देश के लिए कुछ करना चाहते हैं.खबर है कि वे नयी दिल्ली सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मीनाक्षी लेखी का टिकट काटकर पार्टी गौतम गंभीर को नयी दिल्ली से उम्मीदवार बनायेगी. गौतम गंभीर की वित्त मंत्री अरुण जेटली से काफी करीबी संबंध हैं. साथ ही गौतम गंभीर संघ की विचारधारा से संबंध रखते हैं, उनका परिवार से कई लोग संघ के कार्यकर्ता रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही गौतम गंभीर को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें