27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व कप टीम चयन के बाद अब ध्यान फिर आईपीएल पर : दिनेश कार्तिक

कोलकाता : बैकअप विकेटकीपर के रूप में भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक का मानना है कि चयनकर्ताओं के इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता की 15 सदस्यीय टीम चुनने के बाद अब ध्यान दोबारा आईपीएल पर आ गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू एकदिवसीय […]

कोलकाता : बैकअप विकेटकीपर के रूप में भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक का मानना है कि चयनकर्ताओं के इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता की 15 सदस्यीय टीम चुनने के बाद अब ध्यान दोबारा आईपीएल पर आ गया है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू एकदिवसीय शृंखला के लिए कार्तिक को टीम से बाहर किये जाने के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि उनका विश्व कप सपना टूट गया है. यह शृंखला विश्व कप से पहले भारत की आखिरी प्रतियोगिता थी.

चयनकर्ताओं ने ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शृंखला के लिए चुना था जिससे संकेत मिले थे कि उन्हें विश्व कप टीम में जगह मिल सकती है, लेकिन तमिलनाडु के अनुभवी कार्तिक ने उन्हें टीम में जगह बनाने की दौड़ में पछाड़ दिया.

ईडन गार्डन्स में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कार्तिक ने संवाददाताओं से कहा, अब टीम चुन ली गई है. जो भी टीम का हिस्सा हैं उनमें नाम की घोषणा हो गई है, मुझे लगता है कि अब ध्यान फिर आईपीएल पर है. मुझे लगता है कि सब कुछ वापस पटरी पर आ गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें