27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बीसीसीआई की राह पर पीसीबी, यूनिस खान होंगे पाकिस्तान अंडर 19 टीम के कोच

कराची : पूर्व कप्तान यूनिस खान पाकिस्तान की अंडर 19 क्रिकेट टीम के मुख्य कोच बनेंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने बताया , इस संबंध में फैसला ले लिया गया है लेकिन कुछ औपचारिकताओं के बाद इसका ऐलान होगा. भारत के अंडर 19 कोच राहुल द्रविड़ का उदाहरण देते हुए पीसीबी प्रमुख एहसान मनी […]

कराची : पूर्व कप्तान यूनिस खान पाकिस्तान की अंडर 19 क्रिकेट टीम के मुख्य कोच बनेंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने बताया , इस संबंध में फैसला ले लिया गया है लेकिन कुछ औपचारिकताओं के बाद इसका ऐलान होगा.

भारत के अंडर 19 कोच राहुल द्रविड़ का उदाहरण देते हुए पीसीबी प्रमुख एहसान मनी ने हाल ही में कहा था कि पाकिस्तान को बीसीसीआई का अनुकरण करके देश के युवा क्रिकेटरों की कमान पूर्व क्रिकेटरों को सौंप देनी चाहिये.

सूत्र ने कहा , यूनिस को मुख्य कोच के तौर पर पूरे अधिकार दिये जायेंगे. वह जूनियर चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता होंगे और एक अन्य टेस्ट क्रिकेटर उनकी सहायता करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें