27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीसीसीआई PCB पर करेगा केस दर्ज

नयी दिल्ली : बीसीसीआई ने मंगलवार को कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा द्विपक्षीय शृंखलाएं नहीं खेलने पर भारत के खिलाफ पाकिस्तान के मुआवजे के दावे को खारिज किये जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मुकदमे का खर्च वसूलने के लिए आईसीसी की विवाद निवारण समिति के समक्ष मामला दायर करेगा. आईसीसी की […]

नयी दिल्ली : बीसीसीआई ने मंगलवार को कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा द्विपक्षीय शृंखलाएं नहीं खेलने पर भारत के खिलाफ पाकिस्तान के मुआवजे के दावे को खारिज किये जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मुकदमे का खर्च वसूलने के लिए आईसीसी की विवाद निवारण समिति के समक्ष मामला दायर करेगा.

आईसीसी की विवाद निवारण समिति ने भारत के खिलाफ पाकिस्तान के दावे को खारिज कर दिया. पीसीबी ने बीसीसीआई पर द्विपक्षीय शृंखलाओं पर एमओयू का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया था.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, दुबई में तीन दिन तक दोनों पक्षों के साक्ष्य और जिरह पर सुनवाई के बाद, विवाद निवारण समिति ने पीसीबी के सभी दावे खारिज कर दिए और बीसीसीआई के पक्ष को स्वीकार किया जो इस आधार पर था कि बीसीसीआई का पत्र बाध्यकारी नहीं था और यह सिर्फ खेलने की इच्छा जताई गई थी.

इसे भी पढ़ें…

INDvsAUS : रोहित शर्मा ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 65 रन बनाते ही टी-20 में रच देंगे इतिहास

बयान के अनुसार कहा, बीसीसीआई तहेदिल से विवाद निवारण समिति के फैसले का स्वागत करता है. बीसीसीआई अब पीसीबी से मुकदमे का खर्चा वसूलने के लिए विवाद निवारण पैनल की शरण में जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें