29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टीव स्मिथ ने कहा, मैं क्रिकेट आस्ट्रेलिया के फैसले का सम्मान करता हूं, अपील नहीं करूंगा

मेलबॉर्न : बॉल टैंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने आज ट्‌वीट कर यह कंफर्म किया है कि वे क्रिकेट आस्ट्रेलिया के फैसले का सम्मान करते हैं और वे इसके खिलाफ अपील नहीं करेंगे. उन्होंने ट्‌वीट किया-मैं वह सबकुछ करूंगा जो करना जरूरी होगा, इसलिए मैंने […]


मेलबॉर्न :
बॉल टैंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने आज ट्‌वीट कर यह कंफर्म किया है कि वे क्रिकेट आस्ट्रेलिया के फैसले का सम्मान करते हैं और वे इसके खिलाफ अपील नहीं करेंगे. उन्होंने ट्‌वीट किया-मैं वह सबकुछ करूंगा जो करना जरूरी होगा, इसलिए मैंने इस घटना की पूरी जिम्मेदारी ली है. मैं क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बैन के खिलाफ अपील नहीं करूंगा. यह बैन एक कड़ा संदेश देने के लिए है जिसे मैं स्वीकार करता हूं.

ऑस्‍ट्रेलिया ने बॉल टेंपरिंग को बताया हार की बड़ी वजह

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बॉल टैंपरिंग का मामला प्रकाश में आया था और कप्तान स्वीट स्मिथ और डेविड वार्नर को इस मामले में दोषी पाया गया था, जिसके बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उनपर एक-एक साल का बैन लगा दिया और स्मिथ के कप्तान बनने पर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया है.
इस मामले में बैन के बाद जब स्मिथ देश पहुंचे तो उन्होंने प्रेस कॉन्फेंस में माफी मांगी और वे माफी मांगते वक्त रो पड़े थे. इस मामले में दोषी तीनों खिलाड़ियों ने माफी मांगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें