23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिर बढ़े तेल के दाम, मुंबई में डीजल 80 के पार, बढ़ेगी महंगाई

नयी दिल्ली: आम आदमी को अब एक बार फिर पेट्रोल-डीजल खरीदने के लिए ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ेगी. जी हां, गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में फिर बढोतरी हुई है. देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 15 पैसे और डीजल 20 पैसे प्रतिलीटर महंगा हुआ है. इस बढोत्तरी के बाद दिल्ली में उपभोक्ताओं […]

नयी दिल्ली: आम आदमी को अब एक बार फिर पेट्रोल-डीजल खरीदने के लिए ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ेगी. जी हां, गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में फिर बढोतरी हुई है. देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 15 पैसे और डीजल 20 पैसे प्रतिलीटर महंगा हुआ है. इस बढोत्तरी के बाद दिल्ली में उपभोक्ताओं को पेट्रोल 84.00 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 75.45 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. इससे पहले बुधवार को दिल्ली में पेट्रोल 83.85 रुपये प्रति लीटर और डीजल 75.25 पैसे प्रति लीटर की दर से बिक रहा था.

नये सीजेआइ रंजन गोगोई के पास न घर है न कार और न ही कर्ज

कारोबारी नगरी मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल की कीमत में 14 पैसे जबकि डीजल में 21 पैसे प्रतिलीटर की बढ़ोत्तरी की गयी है. इस बढ़ोत्तरी के बाद मुंबई में उपभोत्ताओं को पेट्रोल 91.34 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 80.10 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. बुधवार कों मंबई में पेट्रोल 91.20 रुपये प्रति लीटर और डीजल 79.89 रुपये प्रति लीटर था.

विश्व के सिर्फ 499 भाग्यशाली लोग ही कर पायेंगे इस फरारी की सवारी

जानकारों की मानें तो तेल की कीमतों में बढ़ोतरी से महंगाई बढ़ सकती है, क्योंकि वाहन ईंधन का दाम बढ़ने से माल ढुलाई के साथ ही यात्री किराये में आने वाले दिनों में वृद्धि होगी ही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें