26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Urmila Matondkar Joins Congress: बॉलीवुड के ये सितारे भी राजनीति में आजमा चुके हैं किस्मत, लेकिन…

मुंबई : बॉलीवुड सितारों (bollywood celebs) पर अक्सर यह इल्जाम लगता है कि वे हॉलीवुड अभिनेताओं (hollywood actors) की तुलना में राजनीतिक रूप से कमजोर नेता साबित होते हैं. लेकिन इसके बाद भी मुंबई फिल्म उद्योग के जुड़े लोगों की अभिनय की पारी (acting career) खत्म होने के बाद राजनीति (politics) में दूसरी पारी की […]

मुंबई : बॉलीवुड सितारों (bollywood celebs) पर अक्सर यह इल्जाम लगता है कि वे हॉलीवुड अभिनेताओं (hollywood actors) की तुलना में राजनीतिक रूप से कमजोर नेता साबित होते हैं.

लेकिन इसके बाद भी मुंबई फिल्म उद्योग के जुड़े लोगों की अभिनय की पारी (acting career) खत्म होने के बाद राजनीति (politics) में दूसरी पारी की शुरुआत का सिलसिला थमा नहीं है और इसकी नयी मिसाल बुधवार को कांग्रेस (congress) में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर (urmila matondkar) हैं.

कुछ सितारे मसलन जया प्रदा (jaya prada), जया बच्चन (jaya bachchan), राजबब्बर (raj babbar) और शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) जैसे लोगों को भले की कामयाबी मिली हो, लेकिन अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और गोविंदा (govinda) जैसे सितारों का राजनीतिक जीवन लंबा नहीं खिंच सका.

जैसे-जैसे देश चुनावी बुखार (election fever) की गिरफ्त में आ रहा है, यह बात जोर पकड़ रही है कि सलमान खान (salman khan) और संजय दत्त (sanjay dutt) राजनीति में कूद सकते हैं. हालांकि वे इससे इंकार कर चुके हैं. रूपहले पर्दे पर कामयाबी पाने के बाद सियासत में भी सम्मान पाने वाले चंद लोगों में सुनील दत्त (sunil dutt) का नाम भी शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें