30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : रुपये के प्रलोभन में ना फंसे पूजा कमेटियां : सीएम ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूजा कमेटी के सदस्यों से किया आवेदन सीएम ने कहा : एक पार्टी सभी देवी देवताओं को खुद की प्रॉपर्टी बताकर लोगों को बांटने की कर रही कोशिश पूजा कमेटियां ऐसे लोगों को अपने से रखें दूर, पूजा को सफल बनाने के लिए मिलजुलकर करें काम कोलकाता : दुर्गापूजा के पहले […]

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूजा कमेटी के सदस्यों से किया आवेदन
सीएम ने कहा : एक पार्टी सभी देवी देवताओं को खुद की प्रॉपर्टी बताकर लोगों को बांटने की कर रही कोशिश
पूजा कमेटियां ऐसे लोगों को अपने से रखें दूर, पूजा को सफल बनाने के लिए मिलजुलकर करें काम
कोलकाता : दुर्गापूजा के पहले नेताजी इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूजा कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक में सदस्यों को कुछ सुझाव दिये और सतर्क रहकर पूजा संपन्न करने को कहा. मुख्यमंत्री ने कहा कि मौजूदा समय में एक पार्टी सभी देवी-देवताओं को खुद की प्रॉपर्टी बता रही है.
इसके जरिये वह लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है, वह ऐसे लोगों के जाल में ना फंसे. मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ शरारती तत्व सोशल मीडिया में कई गलत जानकारियां देकर अफवाह फैला रहे हैं, ऐसे लोगों से खुद को दूर रखें. यह भी हो सकता है कि साजिश के तहत कुछ शरारती तत्व रुपये का प्रलोभन देकर पूजा कमेटी के सदस्यों को अपने राजनीतिक साजिश में फंसाने की कोशिश करे.
लेकिन इन लोगों से दूर रहकर पूजा के सफल आयोजन में पूजा कमेटी के सदस्य खुद को व्यस्त रखें. सदस्यों के सपोर्ट के कारण ही प्रत्येक वर्ष राज्य में दुर्गापूजा सफलता पूर्वक संपन्न होती है. इसके अलावा पुलिस के साथ मधुर संबंध बनाकर वे अपने आयोजन को सफल बनायें.
कोलकाता श्री के लिए निगम ने जारी किया फॉर्म
कोलकाता : वर्ष 2010 से ही महानगर के उत्कृष्ट पूजा पंडालों को कोलकाता नगर निगम की ओर से कोलकाता श्री पुरस्कार से पूजा मंडपों को सम्मानित किया जाता है.
इस वर्ष भी कोलकाता श्री सम्मान के लिए आवेदन सोमवार को निगम की ओर से फॉर्म जारी किया गया. फॉर्म जमा करने की अंतिम तारिख 6 अक्टूबर है. इस मौके पर सोमवार को निगम के मुख्य प्रवेश द्वार के निकट एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां मेयर शोभन चटर्जी तथा मेयर परिषद सदस्य (पार्क एंड स्क्वायर) देवाशीष कुमार तथा निगम के सचिव हरिहर प्रसाद मंडल के अलावा निगम के अन्य अधिकारी उपस्थित थे.
मेयर ने कहा कि निगम के सिंह द्वार या फिर ऑनलाइन भी कोलकाता श्री के लिए आवेदन फॉर्म डाउनलोड किया जा सकेगा. कहा कि गत वर्ष करीब 450-500 पूजा आयोजकों ने इस कोलकाता श्री सम्मान के लिए आवेदन किया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें