Advertisement

calcutta

  • May 14 2019 5:54PM
Advertisement

कोलकाता में अमित शाह का रोड शो, कहा- बंगाल में परिवर्तन निश्चित, भाजपा को 23 से अधिक सीटें मिलेगी

कोलकाता में अमित शाह का रोड शो, कहा- बंगाल में परिवर्तन निश्चित, भाजपा को 23 से अधिक सीटें मिलेगी

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कोलकाता में रोड शो में उमड़ी भीड़ से साफ है कि बंगाल में परिवर्तन होगा और उलट-पलट साफ है. तृणमूल कांग्रेस का जिस तरह से रवैया है. इससे साफ है कि बंगाल में लोकतंत्र को खतरा है. बंगाल में 60 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी है. उन्हें भी रोड शो करने से रोकने की कोशिश की गयी. 

 

उन्होंने कहा कि रोड शो से बंगाल में जनता की ताकत दिख रही है. यह ताकत भाजपा को ताकत देगी. 23 मई को जब चुनाव परिणाम आयेगा, तो बंगाल में उलट-पलट हो जायेगा. बंगाल में 23 से ज्यादा सीटें भाजपा को मिलेगी. श्री शाह ने ये बातें कोलकाता में रोड शो के अवसर पर कहीं. 

 

यह पूछे जाने पर कि तृणमूल का दावा है कि वह 42 सीटों पर जीत रही है. श्री शाह ने पलट कर सवाल किया कि तो क्या तृणमूल कहेगी कि वह हार रही है. उन्होंने कहा कि बंगाल सहित पूरे देश की जनता चाहती है कि फिर से मोदी सरकार बने और भाजपा पहले से अधिक संख्या के साथ लोकसभा चुनाव जीतेगी. मंगलवार की शाम को कोलकाता के शहीद मिनार से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो निकला. 

 

रोड शो के अवसर पर भारी सं‍ख्या में भाजपा समर्थक उपस्थित थे. रोड शो के अवसर पर लगातार 'जय श्री राम' के नारे लगाये जा रहे थे. भाजपा समर्थकों के हाथों में मोदी के बैनर व पोस्टर थे. रोड शो के अवसर पर सांस्कृतिक नृत्य व भांगड़ा आदि का भी आयोजन किया गया था. श्री शाह के साथ प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष, भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय, भाजपा नेता एसएस अहलुवालिया, बाबुल सुप्रियो सहित अन्य नेता उपस्थित थे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement