Advertisement

bollywood

  • Jun 3 2019 8:46AM
Advertisement

सलमान खान का खुलासा- प्रियंका चोपड़ा ने कैसे 'भारत' छोड़ने की बात की थी ?

सलमान खान का खुलासा- प्रियंका चोपड़ा ने कैसे 'भारत' छोड़ने की बात की थी ?

सलमान खान और कैटरीना कैफ इनदिनों अपने आनेवाली फिल्‍म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा इन‍ दोनों के जिक्र से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों प्रमोशन के दौरान जहां फिल्‍म के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं वहीं सलमान और कैटरीना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ को लेकर कई खुलासे कर रहे हैं. सलमान ने एक बार फिर प्रियंका को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि कैटरीना से पहले प्रियंका को भारत के लिए साइन किया गया था.

लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से शादी की वजह से इस फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया था. प्रियंका के इस फैसले से हरकोई हैरान था. सलमान ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया कि प्रियंका ने भारत से अपना नाम वापस लेकर निक से शादी का फैसला लिया.

सलमान ने कहा,  प्रियंका फिल्‍म में काम नहीं करने को लेकर मुझसे बात करने मेरे घर आई थीं. जब प्रियंका मेरे घर आई थी तो वह सबसे पहले मेरी बहन अर्पिता खान से मिली थीं. जब उन्‍होंने उनसे पूछा कि आखिरकार क्‍या हुआ है तो अभिनेत्री ने बताया कि वह शायद निक से शादी कर सकती हैं.

इसके बाद सलमान ने प्रियंका से कहा - 'तो कर लो न शादी.' प्रियंका ने उन्‍हें बताया कि फिल्‍म के शेड्यूल के दौरान उनकी शादी की तारीख पड़ सकती है. सलमान ने अभिनेत्री से पूछा कि, क्‍या तुम अपने कपड़े खुद बनानेवाली हो ? ये काम तो डिजायनर्स करेंगे. तुम्‍हें बस उन दिनों के लिए मौजूद रहने की जरूरत है.'

जब प्रियंका ने उनसे कहा था कि उन्‍हें यह मालूम नहीं है कि उतने कितने दिन मौजूद रहना पड़ेगा. तब सलमान ने उनसे कहा था कि वो इसका कोई समाधान निकाल लेंगे. इसके बाद सलमान ने इशारों-इशारों में कहा था कि प्रियंका फिल्‍म नहीं करना चाहती हैं. फिल्‍म सलमान ने एक्‍ट्रेस से भी यही सवाल पूछा. प्रियंका ने कहा कि,' नहीं, मैं नहीं करना चाहती हूं... निक ने मुझे प्रपोज कर दिया है.'

बता दें कि फिल्‍म 'भारत' 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्‍म का निर्देशन अली अब्‍बास जफर ने किया है. फिल्‍म साउथ कोरियन मूवी Ode to My Father का हिंदी रीमेक है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement