30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलाखों में ”टाइगर” : सलमान ने जमीन पर सोकर बितायी रात, खाया ये खाना

जोधपुर : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा गुरुवार को सुनायी. सजा के ऐलान के बाद सलमान ने गुरुवार की रात जोधपुर सेंट्रल जेल में बितायी. शुक्रवार को करीब डेढ़ घंटे तक उनकी जमानत पर बहस चली जिसके बाद कोर्ट ने […]

जोधपुर : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा गुरुवार को सुनायी. सजा के ऐलान के बाद सलमान ने गुरुवार की रात जोधपुर सेंट्रल जेल में बितायी. शुक्रवार को करीब डेढ़ घंटे तक उनकी जमानत पर बहस चली जिसके बाद कोर्ट ने उनकी जमानत पर फैसला शनिवार सुबह तक के लिए सुरक्षित रख लिया. इस खबर के आने के बाद यह स्पष्‍ट हो गया कि सलमान को शुक्रवार रात भी जेल में ही रहना होगा.

अब ऐसे में सलमान के फैंस जानना चाहते हैं कि वे जेल में ठीक तो हैं… मीडिया से बातचीत में डीआईजी बिक्रम सिंह ने जानकारी दी कि गुरुवार रात सलमान खान को खाने में चने की दाल और गोभी की सब्जी उपलब्ध करायी गयी. सलमान ने हाईबीपी की शिकायत थी लेकिन कुछ देर बाद वह सामान्य हो गये. सिंह की मानें तो सलमान ने जमीन पर सोकर रात गुजारी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ने जेल में टॉइलट बनवाने के संबंध में भी पूछा जिस पर जेल प्रशासन की ओर से कहा गया कि आप मदद कर सकते हैं. यहां चर्चा कर दें कि इससे पहले सलमान इसी जेल में 2007 में रह चुके हैं. उस समय सलमान को जेल में देखने वाले याद करते हैं कि कैसे उस वक्‍त उन्होंने टॉइलट की समस्या का मुद्दा उठाया था. यदि आपको याद हो तो पिछली बार जेल में सलमान का वक्त क्रंचेज, पुश-अप्स और साथी कैदी महेश शर्मा के साथ चाय पीते हुए गुजरा था. महेश जेल बैंड का हिस्सा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें