26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब रणबीर कपूर ने भी कबूला आलिया भट्ट ही हैं उनका क्रश

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को लेकर बिजी है. दोनों के लिंकअप्‍स के चर्चे भी सुर्खियों में बने हुए हैं. आलिया पहले से कहती आ रही हैं कि वे रणबीर कपूर को पसंद करती हैं. एक बार मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने यहां तक कह दिया था कि वह रणबीर […]

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को लेकर बिजी है. दोनों के लिंकअप्‍स के चर्चे भी सुर्खियों में बने हुए हैं. आलिया पहले से कहती आ रही हैं कि वे रणबीर कपूर को पसंद करती हैं. एक बार मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने यहां तक कह दिया था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं. हालांकि रणबीर ने कभी आलिया के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन अब लगता है रणबीर के दिल में भी आलिया के लिए कुछ कुछ होने लगा है.

एक चैनल से बातचीत में जब रणबीर को बताया गया कि आलिया के लिए उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है तो रणबीर ने भी अपने दिल की बात कुबूल की.

रणबीर ने कहा,’ मुझे अब उन पर क्रश हो गया है.’ बता दें कि आलिया को अपनी फिल्‍म से डेब्‍यू करानेवाले फिल्मकार करण जौहर अब रणबीर और आलिया कसेलेकर ब्रह्मास्‍त्र बना रहे हैं. करण हाल ही में रणबीर के साथ मिलकर नयी दिल्‍ली 19वें आईफा अवार्ड्स की घोषणा कर रहे थे. इस बार यह इवेंट बैंकॉक में आयोजित किया जा रहा है.

रणबीर ने जब मीडिया से आलिया की फिल्‍म राजी पर कुछ कहने को कहा तो उन्‍होंने कहा,’ मैंने फिल्‍म के रिलीज से एक हफ्ते पहले ही यह फिल्‍म देख ली थी और इसने मेरा दिमाग हिला दिया. यह भारत में बनी शानदार फिल्‍मों में से एक है.’ बता दें कि आलिया भट्ट की हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अभी तक 56 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है.

बता दें कि रणबीर और आलिया अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में भी साथ नजर आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें