36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड निक को बुरी नजर से दूर रखना चाहती हैं ””देसी गर्ल”” प्रियंका चोपड़ा

मुंबई : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस के रिलेशनशिप की खबरों की हर ओर चर्चा है. दोनों धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे लेकर आगे बढ रहे हैं. प्रियंका जहां पहले अपने रिलेशनशिप पर खामोश रहती थीं. लेकिन अब वो इस पर खुल कर बात करती नजर आ रही हैं. उनका एक […]

मुंबई : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस के रिलेशनशिप की खबरों की हर ओर चर्चा है. दोनों धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे लेकर आगे बढ रहे हैं. प्रियंका जहां पहले अपने रिलेशनशिप पर खामोश रहती थीं. लेकिन अब वो इस पर खुल कर बात करती नजर आ रही हैं.

उनका एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में है जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप से जुड़ी रोचक बातें साझा की हैं. साल 2016 में एक मैगजीन को दिये गये इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि मुझे एक खूबसूरत पर्सनल लाइफ मिली है. लोगों से मेरा रिश्ता भी हमेशा शानदार रहा है.
मगर ये ऐसी चीज है जिसे मैं पब्लिक नहीं होने देना चाहती. मैंने कभी भी पब्लिकली अपने रिलेशनशिप का जिक्र नहीं किया. मैंने हमेशा उन्हें बचाने की कोशिश की है. मैं बुरी नजर में विश्वास रखती हूं. अगर कोई चीज आपके लिए अजीज है उसे आप जरूर दिल के नजदीक रखना चाहेंगे. मैं भी ऐसा ही करती हूं. मैं एक पब्लिक पर्सन हूं. इसलिए मैं इस बात का औरों से ज्यादा ध्यान रखती हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें