Advertisement

bollywood

  • Feb 12 2019 8:42AM

महेश आनंद की मौत पर बोले जीजा कुणाल- वो डिप्रेशन में था...

महेश आनंद की मौत पर बोले जीजा कुणाल- वो डिप्रेशन में था...

अस्सी और नब्बे के दशक में बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले महेश आनंद अंधेरी उपनगर स्थित अपने घर पर मृत पाये गये. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि जब 57 वर्षीय अभिनेता की घरेलू सहायिका शनिवार को उनके घर पर पहुंची तो उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया. इसके बाद उसने आनंद के पड़ोसियों को खबर दी जिन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. महेश आनंद की अचानक हुई मौत से उनके जीजा और बहन सदमे में हैं.  

माना जा रहा है कि लंबे समय से फिल्‍मी पर्दे से दूर रहने के कारण महेश आनंदा काफी उदास रहने लगे थे. जिसके कारण उन्‍होंने शराब पीना शुरू कर दिया था. हालांकि लंबे समय बाद वे पहलाज निहलानी की इसी साल रिलीज हुई फिल्‍म 'रंगीला राजा' में नजर आये थे.

हालांकि उनकी जिंदगी में कई मुश्किलें थी. स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, महेश अपने बेटे त्र‍िशूल से न मिल पाने के कारण भी काफी हताश थे. त्र‍िशूल का नाम अब एंथनी वोहरा है, उनकी मां एरिका नहीं चाहती थीं कि वो महेश से मिले. कई बार फेसबुक पर कॉन्‍टैक्‍ट करने के बाद भी बेटे ने अपने पिता को जवाब नहीं दिया.

महेश आनंद के जीजा कुणाल दासगुप्‍ता (सोनी, पूर्व सीईओ) ने स्‍पॉटब्‍वॉय को बताया कि, 'महेश डिप्रेशन में था. हम हमेशा उसकी मदद करने के लिए खड़े रहते थे लेकिन वो ज्‍यादा मदद लेना पसंद नहीं करता था. कामना करता हूं उसकी आत्‍मा को शांति मिले.'

गौरतलब है कि महेश आनंद ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘‘गंगा जमुना सरस्वती', ‘‘शहंशाह', ‘‘लाल बादशाह' और ‘‘थानेदार', ‘‘कूली नंबर-1' तथा ‘‘बागी'जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. वह आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘‘रंगीला राजा' में दिखाई दिए थे जिसमें गोविंदा ने अभिनय किया है.

Advertisement

Comments

Advertisement