Advertisement

bollywood

  • Dec 6 2018 11:52AM

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना को रिसेप्‍शन में बुलाकर भुला दी पुरानी बातें, अब सोशल मीडिया पर किया ये काम

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना को रिसेप्‍शन में बुलाकर भुला दी पुरानी बातें, अब सोशल मीडिया पर किया ये काम

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली थी. 1 दिसंबर को दोनों ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शानदार रिसेप्‍शन पार्टी दी थी. इस पार्टी में बी-टाउन के कई चर्चित हस्तियों ने शिरकत की थी. दीपिका पादुकोण के एक्‍स रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर भी शामिल हुई थीं. लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्‍यादा लाइमलाइट में रहीं कैटरीना कैफ. दरअसल कैटरीना के साथ दीपिका के रिश्‍ते अच्‍छे नहीं बताये जाते.

रिसेप्‍शन में कैटरीना ने जमकर सुर्खियां बटोरीं. वहीं अब दीपिका पादुकोण ने जो किया है वह चर्चा का विषय बन गया है. दीपिका ने कैटरीना के साथ अपने पुराने गिले-शिकवे को भुलाते हुए दोस्‍ती का हाथ बढ़ाया है.

दीपिका ने कैटरीना को सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. 'पद्मावत' अभिनेत्री ने कैटरीना के वोग मैगजीन के लेटेस्‍ट फोटोशूट की तसवीरों को भी लाइक किया. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कब कैटरीना दीपिका को फॉलो करना शुरू करती है. दरअसल दीपिका और कैटरीना की अनबन की खबरें पिछले काफी समय से आती रही हैं.

बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिश्‍ते टूटने की एक वजह कैटरीना कैफ को बताया जाता है. दोनों के ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद ही रणबीर और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें आने लगी थी. इसके बाद से ही दोनों अभिनेत्र‍ि यों के बीच दूरियां आ गई. हालांकि अब कैटरीना और रणबीर कपूर की राहें अलग हो चुकी है.

हालांकि कैटरीना ने करण जौहर के चैट शो 'काफी विद करण' में इस बात से इंकार किया था कि उनके और दीपिका के रिश्‍ते में कोई कड़वाहट नहीं है. अभिनेत्री ने इस शो में कहा था कि वे राह देख रही हैं कि कब उन्‍हें रणवीर-दीपिका की शादी का कार्ड मिलेगा. वे इसके लिए उत्‍साहित हैं और इस समारोह के लिए सजना-संवरना चाहती हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement