Advertisement

Bhojpuri Cinema

  • Apr 17 2018 11:01AM

खेसारीलाल यादव की 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' ने रिलीज होते ही YouTube पर मचाया तहलका, लाखों लोगों ने देखा

खेसारीलाल यादव की 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' ने रिलीज होते ही YouTube पर मचाया तहलका, लाखों लोगों ने देखा

पटना : भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' यूट्यूब पर अपना जलवा बिखेर रही है. फिल्‍म वायरल हो गई है और कुछ ही घंटों में टॉप ट्रेडिंग में आ गई है. फिल्‍म यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है. फिल्‍म को अब तब 57 लाख हिट मिले चुके हैं. ये आंकड़े तेजी से बढ़ रहे है और फिल्‍म पंडितों का मानना है कि आनेवाले दिनों में आंकड़ों में जबरदस्‍त उछाल देखने को मिलेगा. 

सरकार राज, इंडिया वर्सेज पाकिस्‍तान जैसी सुपर हिट फिल्‍म दे चुके अनिल काबड़ा का कहना है कि ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ ने भोजपुरिया टेरटरी के सिनेमाघरों में काफी डिमांडिंग फिल्‍म बन कर उभरी है. मुंबई हो या बिहार, सभी जगह दर्शकों ने फिल्‍म को सराहा है.

फिल्‍म को मिल रही सफलता को लेकर खेसारीलाल यादव ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा,' मुझे पता था कि 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा. निर्माता प्रदीप सिंह ने ठान लिया था कि वो एक ऐसी फिल्‍म बनायेंगे तो सीधा लोगों के दिलों उतर जाये. इससे पहले 'मेंहदी लगा के रखना' को भी दर्शकों ने पसंद किया था लेकिन 'मैं सेहरा बांध...' उससे अलग है और भोजपुरिया संस्‍कारों के साथ है. मैं लोगों के इस प्‍यार के लिए उनका आभारी हूं.'

फिल्‍म की अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा,' मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मेरी फिल्‍म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' को बॉक्‍स ऑफिस पर इतनी जबरदस्‍त सफलता मिल रही है. यह फिल्‍म मेरी ड्रीम प्रोजेक्‍ट थी और इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की है. मैं दर्शकों के प्‍यार और रिस्‍पांस को देखकर बेहद खुश हूं. मैं फिल्‍म के निर्माता अनिल काबड़ा और प्रदीप सिंह को धन्‍यवाद देना चाहूंगी जिन्‍होंने मुझे इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनाया.

फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊगा’ की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है.


खेसारीलाल यादव इनदिनों काजल राघवानी के साथ रांची में अपनी आनेवाली फिल्‍म 'संघर्ष' की शू‍टिंग कर रहे हैं.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement