33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तिनसुकिया मेल से भागलपुर में उतरा बांग्लादेशी किन्नर शहादत, गिरफ्तार

भागलपुर : दिल्ली से डाउन तिनसुकिया मेल से डिब्रूगढ़ जा रहे किन्नर पायल कुमारी उर्फ शहादत हुसैन ट्रेन में अपने साथियों द्वारा हत्या करने के डर से शुक्रवार की रात भागलपुर स्टेशन पर उतरते ही रेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पकड़ा गया किन्नर पांच साल से पायल कुमारी के नाम से दिल्ली में अपने […]

भागलपुर : दिल्ली से डाउन तिनसुकिया मेल से डिब्रूगढ़ जा रहे किन्नर पायल कुमारी उर्फ शहादत हुसैन ट्रेन में अपने साथियों द्वारा हत्या करने के डर से शुक्रवार की रात भागलपुर स्टेशन पर उतरते ही रेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पकड़ा गया किन्नर पांच साल से पायल कुमारी के नाम से दिल्ली में अपने साथियों के साथ रह रहा था.
रेल थाना के हत्थे चढ़ने के बाद पुलिस महकमा के कान खड़े हो गये. जमालपुर जीआरपी थाना इंस्पेक्टर श्रीकांत मंडल ने उससे घंटों पूछताछ की. उसके पास से आठ हजार रुपये, मोबाइल और दो पैकेट सिगरेट मिला. शनिवार को सीआइडी के डीएसपी ने उससे पूछताछ की, तो उसने कई अहम जानकारी दी. इंस्पेक्टर ने इसकी सूचना एसएसपी आशीष भारती, स्पेशल ब्रांच के पदाधिकारी व भारतीय दूतावास को दी.
पायल कुमारी के नाम से दिल्ली में रहनेवाला शहादत हुसैन गुरुग्राम के एक मॉल में डांस करता था. वह ढाका के जमुनाबाड़ी थाना क्षेत्र के सोनिया एकरा गांव का रहने वाला है. उसका दिल्ली के वसंतविहार में एक्सिस बैंक में खाता है.
पांच साल से बिना वीजा व पासपोर्ट के ढाका आता-जाता था
शहादत हुसैन उर्फ पायल कुमारी पांच साल से बिना वीजा और पासपोर्ट के ही दिल्ली से ढाका आता-जाता था और पुलिस को इसकी भनक भी नहीं थी. उसके साथी उसे मारने की कोशिश नहीं करते, तो आज शहादत रेल पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ता. पुलिस सरगना की तलाश में जुट गयी है. भारतीय दूतावास को इसकी जानकारी देने के बाद बांग्लादेशी राजदूत को इसकी सूचना दी जायेगी.
बांग्लादेशी किन्नर से पूछताछ के लिये एसएसपी ने बनायी टीम
भागलपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़े संदिग्ध बांग्लादेशी किन्नर मामले में एसएसपी की नजर बनी हुई है. मामले में एसएसपी ने जिला पुलिस स्तर से भी संदिग्ध की जांच के आदेश दिये हैं. इसके लिये उन्होंने जांच टीम का गठन किया है. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि संदिग्ध किन्नर से पूछताछ के लिये बनायी गयी टीम में कोतवाली इंस्पेक्टर केएन सिंह, स्पेशल ब्रांच के पदाधिकारी और आइबी के पदाधिकारी को शामिल किया गया है. उन्होंने बताया कि उक्त संदिग्ध से भागलपुर जिला पुलिस के पदाधिकारी हर बिंदु पर जांच करेंगे. भागलपुर आने के उद्देश्य का भी पता लगाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें