36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, हंगामा, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी थानाध्यक्ष को दी आंदोलन की चेतावनी

बेगूसराय : बिहारके बेगूसरायमें बलिया थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित वार्ड 13 छोटी बलिया मंसूरचक गांव में बुधवार की सुबह एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़ित बच्ची की नानी के द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें […]

बेगूसराय : बिहारके बेगूसरायमें बलिया थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित वार्ड 13 छोटी बलिया मंसूरचक गांव में बुधवार की सुबह एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़ित बच्ची की नानी के द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें गांव के ही मो गुजरा पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया गया है.

थाना में दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि उक्त बच्ची को आरोपी ने बहला-फुसलाकर गांव के पास ही स्थित नदी (गड्ढा) के पास ले जाया गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. बच्ची द्वारा शोर मचाने पर जब हम लोग वहां पहुंचे तो देखा कि पीड़िता के साथ मारपीट भी की गयी थी. वहीं, पीड़िता के परिजनों को देख आरोपी बच्ची को छोड़ फरार होने में सफल रहा.

दूसरी ओर इस घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गये. आक्रोशित ग्रामीणों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ थाना पहुंच कर जमकर हंगामा किया. साथ ही घटना की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर थानाध्यक्ष को आंदोलन की चेतावनी दे डाली. जो मामला तब शांत हुआ जब बलिया एसडीपीओ अंजनी कुमार थाना पहुंचकर घटना की प्राथमिकी दर्ज करने एवं आरोपी की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया.

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है.

मंगलवार को अपनी मां के साथ नानी घर आयी थी बच्ची

बलिया के मंसूरचक गांव में दुष्कर्म के प्रयास की पीडि़ता मंगलवार को बेगूसराय के सिघौल पोखर स्थित अपने घर से अपनी मां के साथ नानी घर छोटी बलिया मंसूरचक आयी थी. जिसके साथ बुधवार की सुबह आरोपी द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया.

ये भी पढ़ें… गया में मां-बेटी से गैंगरेप मामले में कुख्यात अपराधी गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें