Advertisement

begusarai

  • Mar 14 2019 5:45PM

महादलित महिला को पत्थर से कूच-कूच कर मार डाला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

महादलित महिला को पत्थर से कूच-कूच कर मार डाला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
FILE PIC

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेदपुर पंचायत के वार्ड नंबर- 11 में बुधवार की रात अपराधियों ने ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर व गला दबाकर एक महादलित महिला की निर्मम हत्या कर शव को पड़ोस के ही आम के बगीचे में फेंक दिया. गुरुवार की शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गयी.

हत्या की खबर से गांव में अफरातफरी मच गयी. कुछ देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गयी. वहीं सूचना पाकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिंदु प्रसाद पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत महिला की पहचान जिनेदपुर निवासी राजाराम सदा की 32 वर्षीय धर्मपत्नी बेचनी देवी के रूप में की गयी है.

घटनास्थल से दो मोबाइल व तीन चप्पलें मिली है. जिसे जब्त कर लिये गये हैं. मोबाइल में हत्या का राज छुपा है. मोबाइल लोकेशन व सीडीआर के जरिये अपराधियों के गिरेबां तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला का पति हैदराबाद में पिछले कई महीनों से रहता है. इन्हें चार छोटे-छोटे बच्चे भी हैं.

ग्रामीणों में चर्चा है कि दुष्कर्म के बाद अपराधियों ने सबूत मिटाने के लिए महिला की हत्या कर शव को फेंक दिया होगा. वैसे, पुलिस पदाधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं. पोस्टमार्टम होने के बाद शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक इतने गरीब थे कि उनके दाह-संस्कार के लिए भी पैसे नहीं था. कबीर अंत्येष्टि योजना में राशि उपलब्ध नहीं रहने से पंचायत सचिव भी कन्नी काट लिये.

मुखिया रंजना कुमारी ने मानवता का परिचय देते हुए अपनी जेब से राशि देकर शव को दाह-संस्कार के लिए सिमरिया गंगा घाट भेजा. उक्त ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी पुलिस के चुनौती बनी हुई है. मृतक महादलित होने के कारण एक्शन में मोड में तफ्तीश चल रही है.

ये भी पढ़ें... शराब का नशा चढ़ा तो महिला के घर में घुसकर युवक करने लगा ये काम, तभी...

Advertisement

Comments

Advertisement