29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pro Kabaddi League 2017 : बेंगलुरु बुल्स और तेलुगू टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबला, मैच ड्रा

रांची :रांची के हरिवंश टाना भगत स्टेडियम में शनिवार को प्रो कबड्डी के पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स और तेलुगू टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. हालांकि ये मुकाबला किसी परिणाम तक नहीं पहुंचा. दोनों टीमों ने एक दूसरे को अपने पर हावी नहीं होने दिया. नतीजन मुकाबला26-26 पर ड्रॉ रहा. शुरुआत से […]

रांची :रांची के हरिवंश टाना भगत स्टेडियम में शनिवार को प्रो कबड्डी के पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स और तेलुगू टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. हालांकि ये मुकाबला किसी परिणाम तक नहीं पहुंचा. दोनों टीमों ने एक दूसरे को अपने पर हावी नहीं होने दिया. नतीजन मुकाबला26-26 पर ड्रॉ रहा.

शुरुआत से ही दोनों टीमें मजूबत स्थिति में नजर आ रही थी, बाद में भी दोनों के अंक उपर नीचे होते रहे.आज के मैच की बड़ी बात यह रही कि बुल्स के कप्तान और मुख्य रेडर रोहित कुमार जरा भी नहीं चल सके और तेलुगू के द्वारा उनको तीन बार सुपर टैकल कर लिया गया. मैच का फैसला आखरी रेड में हुआ और इसको बुल्स की तरफ से अजय कुमार ने किया. जब वे रेड पर गये उस वक्त बुल्स केवल एक अंक से आगे थे. लेकिन वे रेड के 30 सेकंड में कुछ भी नहीं कर पाये. इस कारण मैच बराबरी पर खत्‍म हुआ.

ये भी पढ़ें… pro kabaddi league 2017 : रोमांचक मुकाबले में पटना ने यूपी को 45-42 से रौंदा, प्रदीप का रिकॉर्ड प्रदर्शन

तेलुगू टाइटंस के विशाल भारद्वाज ने बहुत ही बढिया प्रदर्शन किया और केवल टैकल में ही उनको सात अंक मिले. इसके अलावा रोहित को तीन बार सुपर टैकल करने में भी उनकी बहुत बड़ी भूमिका रही. बुल्स की तरफ से रेडर और डिफेंडिंग दोनों ही अच्छे से चले और इस का लाभ भी टीम को मिला. इस हाफ की शुरुआत में बुल्स के खिलाड़ी अच्छे से खेले और एक समय स्कोर उन के पक्ष में 5-2 भी रहा.

लेकिन टाइटंस ने इसको बदल दिया और एक समय ऐसा आया जब स्कोर टाइटंस के पक्ष में 9-7 रहा. इस मैच का जब हाफ टाइम खत्‍म हुआ तो बेंगलुरु बुल्स के पास तेलुगू टाइटंस के खिलाफ तीन अंकों की बढ़त थी. इस हाफ के समाप्त होने पर स्कोर 15-12 बेंगलुरु बुल्स के पक्ष में रहा. इस बढ़त की सबसे बड़ी वजह यह थी कि हाफ के 16वें मिनट में बुल्स ने टाइटंस को आल आउट कर दिया था. इस हाफ की यह भी खासियत रही कि इस के ही दौरान टाइटंस के कप्तान और मुख्य रेडर राहुल चौधरी ने पी के एल के कैरियर में अपने 600 रेडिंग के अंक पूरे कर लिये. लेकिन जब हाफ खत्‍म हुआ तो बुल्स के पास तीन अंकों की बढ़त थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें