27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्तान मेंं एक बम धमाके में 12 लोगों की मौत

पेशावर : पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम हिस्से में एक आत्मघाती हमलावर की मोटरसाइकिल के भीड़भाड़ वाले एक सरकारी दफ्तर के गेट से टकराने और फिर बम विस्फोट हो जाने से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गयी जबकि 25 अन्य घायल हो गए. यह धमाका मरदान में नेशनल डाटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन ऑथोरिटी :नड्रा: […]

पेशावर : पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम हिस्से में एक आत्मघाती हमलावर की मोटरसाइकिल के भीड़भाड़ वाले एक सरकारी दफ्तर के गेट से टकराने और फिर बम विस्फोट हो जाने से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गयी जबकि 25 अन्य घायल हो गए.

यह धमाका मरदान में नेशनल डाटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन ऑथोरिटी :नड्रा: के समीप हुआ, जिसमें कम से कम 16 लोगों की मौत हो गयी जबकि 25 अन्य घायल हो गए. उस समय वहां दफ्तर में भारी भीड़ थी.

मरदान डिवीजन के उपमहानिरीक्षक वजीर ने डॉन न्यूज को बताया कि यह एक बम हमलावर का आत्मघाती हमला था. दफ्तर के गेट पर तैनात सुरक्षागार्ड ने जब उसे रोका तब उसने अपनी मोटरसाइकिल से गेट में जोर से टक्कर मारी और विस्फोट कर खुद को उड़ा लिया.

प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार विस्फोट दफ्तर के गेट के समीप हुआ तथा उससे भवन के दरवाजों और खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गयीं. इलाके को सुरक्षा एजेंसियों ने घेर लिया है. घायलों को मरदान मेडिकल पसिर ले जाया गया जहां आपात की घोषणा कर दी गयी है.
उल्लेखनीय है कि आज ही मीडिया में खबर आयी है कि पिछले साल पेशावर आर्मी स्कूल पर 16 दिसंबर को किये गये आतंकी हमले के चार दोषी आतंकियों को इस साल 16 दिसंबर के ही दिन फांसी की सजा दे दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें