34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केन्या में एक बस पर जिहादी हमला, पुलिसकर्मियों सहित 8 लोगों की मौत

नैरोबी : उत्तर पूर्वी केन्या में एक बस पर हुए हमले में कई पुलिस अधिकारियों समेत कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई. समझा जाता है कि यह हमला सोमाली इस्लामी शबाब संगठन ने किया है. राष्ट्रपति के एक प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी. प्रवक्ता ने बताया कि केन्या के राष्ट्रपति […]

नैरोबी : उत्तर पूर्वी केन्या में एक बस पर हुए हमले में कई पुलिस अधिकारियों समेत कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई. समझा जाता है कि यह हमला सोमाली इस्लामी शबाब संगठन ने किया है. राष्ट्रपति के एक प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी. प्रवक्ता ने बताया कि केन्या के राष्ट्रपति उहुरु केन्याटा को वजीर काउंटी में हुए जिहादी हमले में पुलिसकर्मियों समेत आठ लोगों की ‘बर्बर’ मौत के बारे में सूचित किया गया है.

पुलिस सूत्र ने बताया, हमने बस हमले में सात पुलिस अधिकारियों को खो दिया. उसने बताया कि कम से कम 10 लोगों की मौत हुई है. सूत्र ने बताया, हमले में कई लोग मारे गए हैं. एक की पहचान स्थानीय डॉक्टर के तौर पर हुई है.

हालांकि शुक्रवार शाम को पुलिस की ओर से जारी बयान में घटना में हताहतों की संख्या नहीं बताई गई थी. बयान में सिर्फ इतना बताया गया कि वजीर और मंदेरा शहर को जोड़ने वाली बस पर स्थानीय समयानुसार शाम करीब साढ़े पांच बजे हमला हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें