37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लॉस एंजिलिस में हमले की योजना बना रहा पूर्व सैनिक गिरफ्तार

लॉस एंजिलिस : न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में हुए हमले का बदला लेने के लिए लॉस एंजिलिस में बड़े पैमाने पर हमला करने की कथित योजना बनाने के आरोप में अमेरिका के एक पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि बतौर सैनिक अफगानिस्तान में तैनात रहे 26 वर्षीय मार्क स्टीवन […]

लॉस एंजिलिस : न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में हुए हमले का बदला लेने के लिए लॉस एंजिलिस में बड़े पैमाने पर हमला करने की कथित योजना बनाने के आरोप में अमेरिका के एक पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया गया है.

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि बतौर सैनिक अफगानिस्तान में तैनात रहे 26 वर्षीय मार्क स्टीवन डोमिंगो पर पिछले सप्ताह लॉंग बीच पर आयोजित श्वेत राष्ट्रवादी रैली के दौरान आईईडी विस्फोट करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान लेने की योजना बनाने का आरोप है. डोमिंगो मुस्लिम हैं.

डोमिंगो को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। उस दिन एक अंडरकवर एजेंट ने डोमिंगो को एक पैकेट दिया, जिसे पूर्व सैनिक ने बम समझ कर ले लिया. अदालती दस्तावेजों के मुताबिक, डोमिंगो ने ऑनलाइन पोस्ट और एफबीआई के सूत्रों के साथ बातचीत में हिंसक जिहाद की बात स्वीकार की थी। वह मुसलमानों के खिलाफ होने वाले हमलों का बदला लेकर शहीद बनना चाहता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें