1. home Home
  2. national
  3. those who are fearless and not in congress should be added no need for those who believe in rss rahul gandhi ksl

जो निडर हैं और कांग्रेस में नहीं, उन्हें जोड़ना चाहिए, RSS में विश्वास रखनेवालों की जरूरत नहीं : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह पार्टी नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि जो निडर हैं और कांग्रेस में नहीं हैं, उन्हें पार्टी से जोड़ना चाहिए. साथ ही कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की विचारधारा में विश्वास रखनेवालों को पार्टी में जरूरत नहीं हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी के सोशल मीडिया सेल के वॉलंटियर्स को किया संबोधित
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी के सोशल मीडिया सेल के वॉलंटियर्स को किया संबोधित
ANi

नयी दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह पार्टी नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि जो निडर हैं और कांग्रेस में नहीं हैं, उन्हें पार्टी से जोड़ना चाहिए. साथ ही कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की विचारधारा में विश्वास रखनेवालों को पार्टी में जरूरत नहीं हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि ''बहुत से निडर लोग हैं, जो कांग्रेस में नहीं हैं. उन्हें अंदर लाया जाना चाहिए और (भाजपा) से डरनेवाले कांग्रेसियों को बाहर का दरवाजा दिखाया जाना चाहिए. हमें उन लोगों की जरूरत नहीं है, जो आरएसएस की विचारधारा में विश्वास करते हैं। हमें निडर लोगों की जरूरत है.''

मालूम हो कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी के सोशल मीडिया विभाग की शुक्रवार को बैठक की. कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल में नियुक्त किये गये वॉलंटियर्स को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए ये बातें कहीं हैं.

राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ''सिंधिया जी डर गये तो आरएसएस के हो गये, सिंधिया जी डर गये कि बीजेपी मेरा महल ले जायेगी, घर ले जायेगी, तो वो बीजेपी में चले गये.'' साथ ही कहा कि जो लोग नहीं डरे हैं, वो कांग्रेस में ही रहेंगे.

गौरतलब हो कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद भी कांग्रेस छोड़ कर हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. इनके अलावा कांग्रेस छोड़नेवालों में रीता बहुगुणा जोशी, हेमंत बिस्वा शर्मा, जगदंबिका पाल, चौधरी बीरेंद्र सिंह, राधाकृष्ण विखे पाटिल और नारायण राणे जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें